NDTV Khabar

ऋचा चड्ढा फिल्म 'Section 375' के लिए कुछ इस तरह कर रही हैं तैयारी, जान रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha)अपनी आगामी  फिल्म 'सेक्शन 375' (Section 375) में एक वकील की भूमिका में नजर आने वाली हैं. इस किरदार को लेकर ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) काफी मेहनत कर रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋचा चड्ढा  फिल्म 'Section 375' के लिए कुछ इस तरह कर रही हैं तैयारी, जान रह जाएंगे दंग

ऋचा चड्ढा (Richa chadha) अपनी फिल्म के लिए जबरदस्त तैयारी कर रही हैं

खास बातें

  1. ऋचा चड्ढा फिल्म 'Section 375' में आएंगी नजर
  2. इस फिल्म के लिए खूब मेहनत कर रही हैं ऋचा चड्ढा
  3. ऋचा चड्ढा इस फिल्म में वकील की भूमिका में दिखेंगी
मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) अपनी आगामी  फिल्म 'सेक्शन 375' (Section 375) में एक वकील की भूमिका में नजर आने वाली हैं. इस किरदार को लेकर ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) काफी मेहनत कर रही हैं. 'सेक्शन 375' (Section 375) में वकील की भूमिका निभाने के लिए ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने लॉ कॉलेजों में लॉ पढ़ाने वाले शिक्षकों से मुलाकात की है. अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) पहली बार किसी फिल्म में एक वकील की भूमिका में दिखेंगी. इससे पहले, उन्होंने कानून की किताबें पढ़ी और न्यायिक प्रक्रिया की बारीकियों को समझने के लिए वकीलों के कुछ लॉ फर्मो का दौरा किया.अपनी भूमिका की तैयारी के लिए ऋचा चड्ढा (Richa Chadha)ने एक ओर कदम उठाया और उन्होंने मुंबई के लॉ कॉलेजों के लॉ प्रोफेसरों से मिलना शुरू कर दिया है.

तो क्या आने वाली है 'फुकरे 3' फिल्म? ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की ये तस्वीर और कहा...


फिल्म 'सेक्शन 375' (Section 375) वास्तविक जीवन की कुछ घटनाओं से संबंधित है. इसमें दिखाया जाएगा कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए कानून के महत्वपूर्ण खंड का कैसे दुरुपयोग किया जा सकता है. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने बताया, "मैं यह देखना चाहती थी कि लोग मुकदमेबाजी में क्यों पड़ते हैं. इसलिए लॉ स्कूल जाना एक अच्छा विचार था और उनके साथ समय बिताना बहुत मददगार रहा. अनुसंधान काम आया और महत्वपूर्ण रहा."

nk5pjheo

ऋचा चड्ढा ने पहली बार गाया पंजाबी सॉन्ग, यूट्यूब पर 60 लाख बार देखा जा चुका है Video

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha)की फिल्म  'सेक्शन 375' (Section 375) को अजय बहल द्वारा निर्देशित किया गया है. बता दें कि इस फिल्म  में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के अलावा अक्षय खन्ना (Akshay Khanna) प्रमुख भूमिका में हैं . बता दें कि ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने फिल्म 'फुकरे' और फुकरे रिटर्नस में अपनी अदाकारी से सबता दिल जीता था. इस फिल्म में उनके अभिनय की खूब तारीफ भी हुई थी.

VIDEO: स्पॉट हुईं आलिया भट्ट और ऋचा चड्ढा

टिप्पणियां

(इनपुट एजेंसी से)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement