मध्य प्रदेश में 100 रुपये का हुआ पेट्रोल तो ऋचा चड्डा बोलीं- शतक मुबारक...

डीजल और पेट्रोल (Petrol Prices) की कीमतें लगातार आसमान छू रही हैं. देश के कई हिस्सों में तो पेट्रोल की कीमतें 100 रुपये के आंकड़े को छू रही हैं. इसे लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्वीट किया है.

मध्य प्रदेश में 100 रुपये का हुआ पेट्रोल तो ऋचा चड्डा बोलीं- शतक मुबारक...

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने पेट्रोल की कीमत को लेकर किया ट्वीट

नई दिल्ली :

डीजल और पेट्रोल (Petrol Prices) की कीमतें लगातार आसमान छू रही हैं. देश के कई हिस्सों में तो पेट्रोल की कीमतें 100 रुपये के आंकड़े को छू रही हैं. इसी वजह से सोशल मीडिया से लेकर हर किसी की जुबान पर पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों का ही जिक्र है. बॉलीवुड से भी पेट्रोल (Petrol) की बढ़ती कीमतों को लेकर रिएक्शन आ रहे हैं. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने एक ट्वीट का जवाब दिया है जिसमें पेट्रोल की कीमत के मध्य प्रदेश में 100 रुपये के पार जाने की जानकारी थी. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का यह ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है.

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने मध्य प्रदेश में पेट्रोल की कीमत के 100 रुपये के पार पहुंचने पर ट्वीट करते हुए लिखा है, 'जी आपको बधाई. अपने आस पास देखें, कोई जवाब नहीं मिलेगा उन लोगों से जो लगातार महंगाई की मार से मरे जा रहे हैं.  जाहिर है, ये बदनसीब, बेरोजगार Twitter पर ही चौड़े हो सकतें हैं. नकली राष्ट्रहित में भूखे,अधमरे,बौराए से... बेचारे! इन्हें शतक मुबारक!' इस तरह उन्होंने अपना रिएक्शन दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मध्य प्रदेश और राजस्थान में ईंधन के ऊपर देश में सबसे ज्यादा मूल्यवर्द्धित कर (VAT) वसूला जाता है. इसी वजह से यहां पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान छू रही हैं. इस तरह सोशल मीडिया पर जमकर महंगाई की मार का जिक्र हो रहा है.