Mid Day Meal में मिला मरा हुआ चूहा, तो भड़की ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, Tweet कर कही ये बात

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में मिड डे मील (Mid Day Meal) की दाल में मिला मरा हुआ चूहा तो भड़की ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, ट्वीट कर कही ये बात

Mid Day Meal में मिला मरा हुआ चूहा, तो भड़की ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, Tweet कर कही ये बात

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • मिड डे मील में मिला मरा हुआ चूहा
  • खाना खाने से बिगड़ी 9 बच्चों की तबियत
  • एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने किया ट्वीट
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) के एक स्कूल में मंगलवार को मिड डे मील (Mid Day Meal) की दाल में मरा हुआ चूहा मिला. दाल में चूहे के होने की जानकारी मिलने से पहले ही कई बच्चे और स्टाफ ने खाना खा लिया था, इस कारण नौ बच्चे और 1 शिक्षक की तबियत बिगड़ गई. अब यूपी में बच्चों के साथ हो रही इस लापरवाही को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का गुस्सा फूटा है. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखती नजर आती हैं. एक्ट्रेस का यह ट्वीट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Bigg Boss के एक्स कंटेस्टेंट ने साधा आसिम रियाज पर निशाना, बोले-इमेज खुद बनाई, मंत्र जपता है सिद्धार्थ का

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने यूपी में हुई इस लापरवाही को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, 'यूपी से कुछ और खबरें.' एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. आपको बता दें, मिड डे मील योजना के तहत 6ठी से 8वीं कक्षा तक के छात्रों को रोज स्कूल में भोजन दिया जाता है. मुजफ्फरनगर के इस स्कूल में रोजाना आने वाला मिड-डे मील, हापुड़ में स्थित जन कल्याण संस्था द्वारा बनाया जाता है. मंगलवार को मिड-डे मील (Mid Day Meal) का खाना खाने से 9 बच्चे और 1 शिक्षक की तबियत बिगड़ गई, जिन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया और एक घंटे बाद उन्हें वापस भेज दिया गया. 

कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार को सुबह के 3 बजे दिया खुला चैलेंज, बोले- हिम्मत है तो आओ...देखें Video

Newsbeep

बता दें, पिछले हफ्ते ही सोनभद्र के एक स्कूल में 85 बच्चों को एक लीटर दूध में एक बाल्टी पानी मिलाकर पिलाए जाने का वीडियो सामने आया था. वीडियो में रसोइया, हाथ में स्टील का गिलास पकड़ कर दूध का इंतजार कर रहे बच्चों को मिलावट वाला दूध पिलाते हुए नजर आया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...