स्पोर्ट्स ब्रा पहनकर पार्क में वर्कआउट कर रही एक्ट्रेस के साथ हुई बदसलूकी, तो ऋचा चड्ढा बोलीं- पाखंडी आंटियों...

एक्ट्रेस सम्युक्ता हेगड़े (Samyuktha Hegde) के साथ पार्क में हुई बदसलूकी, तो ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने यूं किया रिएक्ट.

स्पोर्ट्स ब्रा पहनकर पार्क में वर्कआउट कर रही एक्ट्रेस के साथ हुई बदसलूकी, तो ऋचा चड्ढा बोलीं- पाखंडी आंटियों...

सम्युक्ता हेगड़े (Samyuktha Hegde) के साथ पार्क में हुई बदसलूकी, तो ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने यूं किया रिएक्ट

खास बातें

  • स्पोर्ट्स ब्रा पहन पार्क में वर्कआउट करने पर एक्ट्रेस के साथ बदसलूकी
  • एक्ट्रेस ने वीडियो किया शेयर
  • ऋचा चड्ढा ने किया रिएक्ट
नई दिल्ली:

कन्नड़ एक्ट्रेस सम्युक्ता हेगड़े (Samyuktha Hegde) ने कहा है कि बेंगलुरु के एक पब्लिक पार्क में उनके और उनकी दोस्तों के साथ गाली-गलौज और मारपीट की गई. आरोप है कि कांग्रेस नेत्री कविता रेड्डी (Kavitha Reddy) की अगुवाई में यह हमला किया गया. बताया जा रहा है कि हमले की वजह एक्ट्रेस का स्पोर्ट्स ब्रा में वर्कआउट करना था. अब इस पर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha Twitter) का रिएक्शन आया है. सम्युक्ता हेगड़े और उनकी दोस्तों के साथ हुए इस बर्ताव पर ऋता चड्ढा भड़कती हुईं नजर आईं हैं. 

Newsbeep

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "सिर्फ इसलिए कि आपने ऐसे कपड़े नहीं पहने, जो उन्होंने सोचा हो. आपके विचार में, आपको कोई हक नहीं देता कि उन पर चार्ज लगाएं या उन्हें थप्पड़ मारे. दुनिया को और अधिक नैतिक नीतियों की आवश्यकता नहीं है. खास तौर पर इन पाखंडी आंटियों से तो नहीं. कृप्या सही व्यवहार करें. सम्मान दोनों तरफ से दिया जाता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, बता दें, कविता रेड्डी (Kavitha Reddy)  ने अपने खिलाफ लगे इन सभी आरोपों से इंकार किया है. उनका कहना है कि सम्युक्ता और उनकी दोस्त तेज आवाज में संगीत बजा रही थीं और सिक्योरिटी गार्ड से बदसलूकी कर रही थीं. उन्हें रोकने के दौरान झड़प हुई थी. सम्युक्ता हेगड़े (Samyuktha Hegde) ने खुद इसका वीडियो शेयर किया है. उन्होंने बेंगलुरु पुलिस से कविता रेड्डी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. सम्युक्ता ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर भी इस घटना पर नाराजगी जाहिर की. उन्होंने लड़कियों के कपड़ों की पसंद को लेकर सवाल उठाने को लेकर कविता पर हमला बोला.