NDTV Khabar

लोकसभा में नागरिकता संशोधन बिल के समर्थन में पड़े वोट तो ऋचा चड्ढा बोलीं- भगवान हमारी रक्षा करे...

नागरिकता संशोधन विधेयक 2019 (Citizenship Amendment Bill 2019) को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लोकसभा में नागरिकता संशोधन बिल के समर्थन में पड़े वोट तो ऋचा चड्ढा बोलीं- भगवान हमारी रक्षा करे...

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  1. ऋचा चड्ढा ने नागरिकता संशोधन विधेयक बिल पर किया ट्वीट
  2. एक्ट्रेस ने ट्वीट कर कही ये बात
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने लोकसभा में नागरिकता संशोधन विधेयक (Citizenship Amendment Bill) पेश किया जिसके तहत पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान में धार्मिक उत्पीड़न के शिकार गैर मुस्लिम शरणार्थियों को भारतीय नागरिकता देने का प्रावधान है. लोकसभा में इस विधेयक में समर्थन में जहां 293 मत पड़े तो वहीं इसके विरोध में करीब 82 मत पड़े. सरकार के इस फैसले को लेकर सोशल मीडिया पर मिले-जुले रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. हाल ही में नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कर्नाटक उपचुनाव के नतीजों पर प्रकाश राज ने किया Tweet, बोले- आस्तीन के सांप फिर से एक्शन में...


एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने ट्वीट में  नागरिकता संशोधन विधेयक  (Citizenship Amendment Bill) को मिले वोटों की तस्वीर भी साझा की है. इसे पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "भगवान हमारी रक्षा करे." ऋचा चड्ढा (Richa Chadha Twitter) के इस ट्वीट पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं, साथ ही यह सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान भी खींच रहा है. बता दें कि इस विधेयक को लेकर सदन में कई सांसदों ने कहा कि बिल के कारण संविधान के कई प्रावधानों का उल्लंघन होगा. 


लोकसभा में नागरिकता संशोधन बिल के समर्थन में पड़े वोट तो स्वरा भास्कर बोलीं- लानत है...

टिप्पणियां

लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chaudhary) ने इस बिल के प्रावधानों पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि बिल में कुछ नहीं सिर्फ अल्पसंख्यकों को निशाना बनाना है. इस पर अमित शाह (Amit Shah) ने उन्हें बीच में ही टोकते हुए कहा कि यह बिल .001% भी अल्पसंख्यकों के खिलाफ नहीं है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... नागरिकता कानून को लेकर लोकसभा स्पीकर ने EU को लिखा खत,  कहा- CAA के खिलाफ प्रस्ताव गलत नजीर होगा

Advertisement