ऋचा चड्ढा ने फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' के पोस्टर विवाद पर दी सफाई, कहा- अनजाने में हुई चूक

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपनी आने वाली फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' (Madam Chief Minister) के पोस्टर को लेकर हुए विवाद पर सफाई दी और इसे अनजाने में हुई चूक बताया.

ऋचा चड्ढा ने फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' के पोस्टर विवाद पर दी सफाई, कहा- अनजाने में हुई चूक

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने दी सफाई

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपनी आने वाली फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' (Madam Chief Minister) के पोस्टर को लेकर हुए विवाद पर सफाई दी और इसे अनजाने में हुई चूक बताया. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की आने वाली फिल्म का एक पोस्टर पांच जनवरी को जारी किया गया था, जिसमें दलित समुदाय को रूढ़िबादी धारणा के तहत दिखाने की सोशल मीडिया पर कई लोगों ने काफी आलोचना की थी. ऋचा पोस्टर में हाथ में झाड़ू लिए नजर आ रही थीं. वहीं उस पर अनटचेबल, अनस्टॉपेबल भी लिखा था.

Ranbir Kapoor ने Priyanka Chopra को शाहिद के नाम से चिढ़ाया, तो देसी गर्ल ने यूं दिया जवाब

कई लोगों ने पोस्टर ‘अनटचेबल' (अछूत) शब्द को लेकर भी आपत्ति जतायी थी. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने कहा कि फिल्म में काम करते समय उन्होंने काफी कुछ सीखा. ऋचा ने एक बयान में कहा, "फिल्म के पहले पोस्टर की काफी आलोचना हुई, वह भी सही कारणों की वजह से... मेरे लिए वह केवल किरदार द्वारा इस्तेमाल किया गया, एक सामान था, जो कि कई लोगों को दलित समुदाय को लेकर बनी हुई रूढ़िवादी धारणा को प्रतिबिंबित करने वाला दिखा."

एक्ट्रेस रजनी चांडी ने 69 साल की उम्र में कराया 'सेक्सी' फोटोशूट, इंटरनेट पर हुईं ट्रोल


>

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने कहा कि तुरंत ही गलती का एहसास कर लिया गया और अगले दिन ही एक नया पोस्टर जारी किया गया. उन्होंने कहा, "यह खेदजनक और पूरी तरह से अनजाने में हुई एक चूक थी, किसी ने जानबूझकर ऐसा नहीं किया. हम माफी चाहते हैं."