Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋचा चड्ढा ने मुस्लिम महिलाओं का Video शेयर करने पर BJP पर कसा तंज, बोलीं- और हमारे नेता कहते हैं, चिंता की...

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने ट्वीट के जरिए बीजेपी (BJP) पर जमकर निशाना साधा है, एक्ट्रेस ने ट्वीट कर ये बात कही है...

ऋचा चड्ढा ने मुस्लिम महिलाओं का Video शेयर करने पर BJP पर कसा तंज, बोलीं- और हमारे नेता कहते हैं, चिंता की...

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्वीट कर बीजेपी (BJP) पर साधा निशाना

खास बातें

  • ऋचा चड्ढा का ट्वीट हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने ट्वीट के जरिए बीजेपी पर साधा निशाना
  • ऋचा चड्ढा ने ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Dehi Election 2020) में जहां लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया तो वहीं बीजेपी कर्नाटक (BJP Karnataka) ने मतदान से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मुस्लिम महिलाएं अपने हाथ में पहचान पत्र लिये वोटिंग की लाइन में खड़ी नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए बीजेपी (BJP) ने लिखा, "कागज नहीं दिखाएंगे हम!! अपने दस्तावेज संभालकर रखना, एनपीआर के समय आपको इनकी जरूरत पड़ेगी." बीजेपी कर्नाटक द्वारा किए गए इस ट्वीट पर अब पार्टी को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्वीट के जरिए बीजेपी पर तंज भी कसा है. 

पुलिस वाला बन जैकी श्रॉफ ने दी फैन्स को चेतावनी, बोले- शाणे लोग सुधर जाना...देखें Video


एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने बीजेपी कर्नाटक (BJP Karnataka) का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "भारत की सत्तारूढ़ पार्टी, जो 2014 से सत्ता में है. जो अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से मुस्लिम समुदाय के खिलाफ खतरे की घंटी बजा रही है. और फिर हमारे नेता कहते हैं, "चिंता की कोई बात नहीं है." एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

BJP ने शेयर किया था मुस्लिम महिलाओं का वीडियो तो TV एक्ट्रेस बोलीं- खुलेआम नफरत फैला रहे हैं...


बता दें, एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगभग हर समसामियक मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय जनता के सामने रखती हैं. हाल ही में पास हुए नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) का भी ऋचा चड्ढा ने खुलकर विरोध किया है, जिसको लेकर कई बार एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा है. वहीं, एक बार फिर ऋचा चड्ढा का ट्वीट इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...