पायल घोष के खिलाफ ऋचा चड्ढा ने उठाया कानूनी कदम, बयान जारी कर बोलीं- अपने अधिकारों का दुरुपयोग कर...

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. इस मामले को लेकर पायल घोष ने अपनी बात को रखते हुए एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का भी जिक्र किया है.

पायल घोष के खिलाफ ऋचा चड्ढा ने उठाया कानूनी कदम, बयान जारी कर बोलीं- अपने अधिकारों का दुरुपयोग कर...

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने उठाया पायल घोष के खिलाफ कानूनी कदम

खास बातें

  • पायल घोष के खिलाफ ऋचा चड्ढा ने उठाया कानूनी कदम
  • एक्ट्रेस ने कहा कि अपनी स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करना...
  • ऋचा चड्ढा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. इस मामले को लेकर पायल घोष ने अपनी बात को रखते हुए एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का भी जिक्र किया है. वहीं, अनुराग कश्यप के मामले में अपना नाम आने को लेकर ऋचा चड्ढा ने स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें उन्होंने पायल घोष को जवाब दिया, साथ ही एक्ट्रेस ने पायल घोष के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी बात कही. ऋचा चड्ढा का इस बात को लेकर किया गया ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

बॉलीवुड के पॉपुलर विलेन

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपनी लीगल टीम की तरफ से जारी स्टेटमेंट को ट्विटर पर शेयर किया, जिसमें लिखा था "हमारी क्लाइंट ऋचा चड्ढा तीसरी पार्टी द्वारा गलत तरीके से मामले में नाम घसीटे जाने की कड़ी निंदा करती हैं. हमारी क्लाइंट का मानना है कि जिन महिलाओं के साथ गलत हो रहा है, उन्हें हर कीमत पर न्याय मिलना चाहिए. ऐसे कानून हैं, जो यह सुनिश्चित करते हैं कि अपने कार्यस्थल पर महिलाएं समान रूप से खड़ी हों और वहां उनके आत्मसम्मान की भी रक्षा की जाए. किसी भी महिला को अपनी स्वतंत्रता का इस्तेमाल दूसरी महिला को परेशान करने,, उनपर बेबुनियाद आरोप लगाने और उन्हें नीचा दिखाने के लिए नहीं करना चाहिए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड के एक्टर सिंगर

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की स्टेटमेंट में आगे लिखा था कि हमारी क्लाइंट ने कानूनी तौर पर कार्रवाई शुरू कर दी है और उनके हित में उचित कानूनों और अधिकारों का भी प्रयोग इसके लिए किया जाएगा. बता दें कि पायल घोष ने बीते दिन ट्विटर के जरिए अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर आरोप लगाए थे, इसके साथ ही उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से सख्त कदम उठाने का भी अनुरोध किया था. पायल घोष ने कहा था कि अनुराग कश्यप ने बुरी तरह से मुझ पर खुद को थोपने की कोशिश की. नरेंद्र मोदी जी कृप्या कदम उठाएं, और देश को इस क्रिएटिव आदमी के पीछे छीपे दानव को दिखाएं.'