NDTV Khabar

Zomato मामले पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, Tweet कर शख्स से बोलीं - ज्यादा नफरत नहीं करते...

बॉलीवु़ड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने जोमेटो के मुद्दे पर अपना ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Zomato मामले पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, Tweet कर शख्स से बोलीं - ज्यादा नफरत नहीं करते...

जोमेटो (Zomato) मुद्दे पर भड़कीं ऋचा चड्ढा (Richa Chadha)

खास बातें

  1. जोमेटो मामले पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस
  2. ट्वीट कर कस्टमर को दी नफरत ना पालने की सलाह
  3. ऋचा चड्ढा का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इस समय जोमेटो (Zomato) का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है. दरअसल, एक कस्टमर ने जोमेटो पर ऑर्डर किये गए खाने को इसलिये कैंसिल कर दिया, क्योंकि डिलीवरी बॉय मुस्लिम था. इस बात पर जोमेटो की तरफ से उस कस्टमर को काफी दमदार जवाब भी दिया गया. हाल ही में इस मुद्दे पर बॉलीवु़ड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने भी अपना ट्वीट किया है. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्वीट करते हुए न केवल उस कस्टमर पर निशाना साधा, बल्कि उसे नफरत न पालने की भी सलाह दी. 

फिल्‍म 'अवतार' पर विवादित बयान देकर बुरे फंसे गोविंदा, ट्रोलर्स ने सोशल मीडिया पर जमकर लगाई क्लास


ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने जोमेटो के कस्टमर अमित शुक्ला के स्क्रीनशॉट को अपने ट्विटर हैंडल के जरिए शेयर करते हुए जबरदस्त ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा, "ज्यादा नफरत नहीं करते, एसिडिटी हो जाती है. ठंड रख, जो खाना है खा ले, एनाउंस क्यूं करता है. ट्विटर पर थाली चम्मच लेकर शोर ही मचाता है. असल में थाली चम्मच नहीं मिलता खाना खाने के लिए दोस्त." इस कस्टमर को लेकर किया गया ऋचा चड्ढा का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इसके साथ ही दूसरे यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. 

करण जौहर की पार्टी को लेकर विधायक का आरोप उन्हीं को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर मिला ऐसा जवाब

बता दें कि ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के ट्विटर एकाउंट पर शेयर हुए अमित शुक्ला के ट्वीट में लिखा था, "जोमेटो हमें उन व्यक्तियों से खाना लेने के लिए कहता है कि जिनसे हम नहीं लेना चाहते. इसके अलावा वह हमारे पैसे भी वापस नहीं करता है. ऐसे में मैं इस ऐप को अपने फोन से रिमूव कर रहा हूं और इस मुद्दे पर अपने वकील से भी बातचीत करूंगा." कस्टमर अमित शुक्ला अपने इस ट्वीट के वजह से सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं.

आम्रपाली दुबे ने निरहुआ संग पोस्ट की तस्वीर तो फैन्स ने पूछा- शादी कर ली क्या?


अमित शुक्ला के ट्वीट का जवाब खुद जोमेटो के फाउंडर दीपिंदर गोयल ने भी बखूबी दिया था. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- 'हमें भारत के विचार पर- हमारे सम्मानित ग्राहकों, उनकी भागीदारी और विविधता पर गर्व है. हमें अपने मूल्यों के रास्ते में आने वाले किसी भी व्यवसाय को खोने का अफसोस नहीं है.' इस ट्वीट के बाद लोग ट्विटर यूजर्स जोमेटो की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें..



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement