अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भारत को मिसाइल बेचने का किया ऐलान, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- तुम हमें दवाइयां दो, हम तुम्हें...

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने ट्वीट के जरिए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) पर निशाना साधा है, उन्होंने ट्वीट कर ये बात कही है.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भारत को मिसाइल बेचने का किया ऐलान, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- तुम हमें दवाइयां दो, हम तुम्हें...

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) पर साधा निशाना

खास बातें

  • ऋचा चड्ढा ने अमेरिकी राष्ट्रपति पर साधा निशाना
  • मिसालें बेचने को लेकर कही ये बात
  • एक्ट्रेस का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

ट्रंप प्रशासन ने सोमवार को भारत को मिसाइल बेचने का ऐलान किया. इस दौरान उन्होंने बताया कि 155 मिलियन डॉलर की 'हारपोन ब्लॉक 2 (Harpoon Block II)' एयर लॉन्चड मिसाइल और लाइटवेट तारपीडो अमेरिका भारत को बेचेगा. अब इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का रिएक्शन आया है. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ऋचा चड्ढा ने अपने ट्वीट के जरिए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) पर निशाना साधा है. 


ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "तुम हमे दवाइयां दो और हम तुम्हें मिसाइल देगा." बता दें, अमेरिका में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में हाल ही में डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने भारत से मलेरिया की दवाई हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन (Hydroxychloroquine)  भेजने को लेकर चेतावनी दी थी. उन्होंने कहा था कि अगर भारत अमेरीका को यह दवाई नहीं भेजेगा, तो उसका भारत का परिणाम भुगतना होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि, बाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अमेरिका को हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन (Hydroxychloroquine) दवाई भेज दी थी. अब एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने इसी को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर तंज कसा है. ऋचा चड्ढा का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.