ऋचा चड्ढा ने किया था 1 करोड़ 10 लाख का मानहानि मुकदमा, अब एक्ट्रेस ने माफी मांगी तो खत्म हुआ विवाद

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर रेप का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस ने आज ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) से माफी मांग ली है.

ऋचा चड्ढा ने किया था 1 करोड़ 10 लाख का मानहानि मुकदमा, अब एक्ट्रेस ने माफी मांगी तो खत्म हुआ विवाद

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर रेप का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस ने आज ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) से माफी मांग ली है. एक्ट्रेस ने बॉम्बे हाईकोर्ट में अपना माफीनामा दिया. एक्ट्रेस द्वारा एक टेलीविजन इंटरव्यू के दौरान की गई कुछ टिप्पणियों के खिलाफ ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने मानहानि का मुकदमा दायर किया था. ऋचा चड्ढा ने बीते 6 अक्टूबर को एक्ट्रेस पर 1 करोड़ 10 लाख के मानहानि का मुकदमा ठोका था. ऋचा ने आरोप लगाया था कि एक टीवी इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने उन्हें झूठे मामले में घसीटा और उनके नाम को अपमानजनक ढंग से पेश किया.

सोशल मीडिया के जरिए हुई 'बाबा का ढाबा' की मदद तो बॉलीवुड एक्टर बोले- यह मंच किसी गरीब...

बॉम्बे हाईकोर्ट  ने सोमवार को ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस को आपसी विवाद निपटाने के लिए ''सहमति की शर्तें'' दायर करने की खातिर दो दिन का समय दिया था. एक्ट्रेस ने प्रसिद्ध फिल्मकार अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाते हुए ऋचा चड्ढा और दो अन्य महिला कलाकारों को भी विवाद में घसीटा था. एक्ट्रेस की ओर से पेश वकील नितिन सतपुते ने पिछले हफ्ते उच्च न्यायालय से कहा था कि उनकी मुवक्किल ने अपने बयान पर खेद व्यक्त किया है और वह इसे वापस लेने के अलावा माफी मांगने को तैयार हैं.

Newsbeep

सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद शेयर किया Video, यूजर्स ने मेकअप को लेकर किया ट्रोल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हालांकि, सोमवार को ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की ओर से पेश वकील सवीना बेदी सच्चर ने न्यायमूर्ति ए के मेनन की एकल पीठ से कहा कि पिछले सप्ताह अदालत की सुनवाई के बाद बचाव पक्ष ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालते हुए कहा था कि वह कभी माफी नहीं मांगेंगी. इस पर अदालत ने सतपुते से सवाल किया कि क्या एक्ट्रेस की दिलचस्पी इस मामले के समाधान में है. सतपुते ने दोहराया था कि एक्ट्रेस अपना बयान वापस ले रही हैं और माफी मांग रही हैं लेकिन इसमें कुछ शर्तें हैं. सतपुते ने कहा था कि इस मामले के समाधान के बाद, वादी (चड्ढा), प्रतिवादी के खिलाफ कोई आपराधिक मामला दर्ज नहीं कराएंगी."