पिता के निधन के बाद मुंबई पहुंची ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं Photos

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन के बाद उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) पहुंची मुंबई, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं Photos

पिता के निधन के बाद मुंबई पहुंची ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं Photos

मुंबई पहुंची रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor)

खास बातें

  • ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर पहुंची मुंबई
  • ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को हुआ था निधन
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है तस्वीरें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने 67 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से एक्टर के परिवार के साथ-साथ उनके चाहने वालों को भी झटका लगा. वहीं, उनकी लाडली बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor) लॉकडाउन (Lockdown) के कारण पिता की अंतिम विदाई में नहीं पहुंच पाईं. लॉकडाउन के कारण रिद्धिमा कपूर को पिता ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन वीडियो कॉल के जरिए ही करने पड़े. हालांकि, अब आखिरकार रिद्धिमा कपूर साहनी अपने परिवार का साथ देने के लिए मुंबई पहुंच चुकी हैं. उनकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 


इन फोटो में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Death) की बेटी रिद्धिमा कपूर अपनी बेटी समारा संग चलती नजर आ रही हैं. रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) पेशे से ज्वैलरी डिजाइनर हैं और वह दिल्ली में अपने पति भरत साहनी और बेटी के साथ रहती हैं. वहीं, पूरे देश में कोरोना वायरस के कारण लगाए गए लॉकडाउन के बीच वह बुधवार रात से ही गृह मंत्रालय से मुंबई जाने की इजाजत मांग रही थीं. पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन के बाद रिद्धिमा कपूर को दिल्ली पुलिस की तरफ से मुंबई जाने की इजाजत मिली. बता दें, रिद्धिमा 1400 किलोमीटर सड़क का रास्ता तय करके मुंबई पहुंची हैं. 


बता दें, बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का निधन 30 अप्रैल को कैंसर से हुआ था, एक्टर के यूं अचानक चले जाने से हर कोई हैरान हो गया और बॉलीवुड में भी दुख की लहर दौड़ पड़ी. बता दें, 29 अप्रैल को मशहूर एक्टर इरफान खान (‏Irrfan Khan) का भी निधन हुआ था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com