दिवाली पर पिता ऋषि कपूर को याद करके इमोशनल हुईं रिद्धिमा कपूर, थ्रोबैक फोटो शेयर कर लिखा- मिस यू पापा

ऋषि कपूर- नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) साहनी फिल्मों की चकाचौंध से दूर एक सफल बिजनेस वुमन है और उन्होंने ज्वेलरी डिजाइनिंग के क्षेत्र में अपना करियर बनाया.

दिवाली पर पिता ऋषि कपूर को याद करके इमोशनल हुईं रिद्धिमा कपूर, थ्रोबैक फोटो शेयर कर लिखा- मिस यू पापा

रिद्धिमा कपूर शेयर किया पोस्ट

खास बातें

  • दिवाली पर riddhima kapoor पिता को याद करके भावुक हुई
  • riddhima kapoor ने मां- पिता के साथ शेयर किया थ्रोबैक फोटो
  • riddhima kapoor का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

ऋषि कपूर- नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) साहनी फिल्मों की चकाचौंध से दूर एक सफल बिजनेस वुमन है और उन्होंने ज्वेलरी डिजाइनिंग के क्षेत्र में अपना करियर बनाया. लेकिन रिद्धिमा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फैमिली पार्टी, ज्वेलरी डिजाइन की फोटो और खुद की योगा वीडियो शेयर करती रहती हैं. जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं और कमेंट भी करते हैं. इंस्टाग्राम पर रिद्धिमा कपूर  के 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. दिवाली के मौके पर रिद्धिमा कपूर ने अपने पिता ऋषि कपूर को याद करते हुए एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया है. 
2elrj948

riddhima kapoor
Photo Credit: riddhima kapoor

रिद्धिमा कपूर ने दिवाली के मौके पर अपने माता- पिता के साथ थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए लिखा- मिस यू पापा. रिद्धिमा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं. जैसा कि आपको पता है साल 2020 भी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए बेहद खौफनाक साल रहा. दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर जो कि काफी समय से कैंसर से पीड़ित थे उन्होंने 30 अप्रैल 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया. 

वहीं ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर जल्द ही एक नई फिल्म में नजर आने वाली है. जिसकी शूटिंग इन दिनों चंडीगढ़ में शुरु हो गई है. फिल्म का नाम है 'जुग जुग जियो'. हाल ही में नीतू कपूर ने फिल्म के दूसरे को- एक्टर के साथ एक फोटो शेयर की जिसमें वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और प्राजक्ता कोली के साथ नजर आएं.

फिल्म के को-स्टार के साथ तस्वीर शेयर करते हुए नीतू कपूर ने लिखा है, 'इस डरावने समय में मेरी पहली फ्लाइट! इस सफर के लिए मैं काफी नर्वस हूं कपूर साहब! आपने मेरा हाथ नहीं पकड़ा है, लेकिन मुझे पता है कि आप मेरे साथ हैं.'  बता दें कि फिल्म 'जुग जुग जियो' को राज मेहता करेंगे डायरेक्ट. बता दें कि नीतू कपूर अकसर पति ऋषि कपूर को याद करते हुए फोटो और उनके नाम का पोस्ट शेयर करती रहती हैं. जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं और रिएक्शन भी देते हैं. 
 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com