रिद्धिमा कपूर ने बचपन के दिनों को किया याद, शेयर कीं पापा ऋषि कपूर संग Photos

रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को याद करते हुए उनकी कुछ पुरानी अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं. रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरिज पर शेयर की हैं.

रिद्धिमा कपूर ने बचपन के दिनों को किया याद, शेयर कीं पापा ऋषि कपूर संग Photos

रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने शेयर की तस्वीरें

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का बीते 30 अप्रैल को निधन हो गया था. कैंसर से 2 सालों तक जंग लड़ने के बाद ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया. दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के गुजर जाने के बाद से ही पूरा परिवार उनकी यादों में डूबा हुआ है. उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने पिता को याद करते हुए उनकी कुछ पुरानी अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं. रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरिज पर शेयर की हैं. इन ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में ऋषि कपूर, नीतू, रणबीर के साथ रिद्धिमा का बचपन देखने मिल रहा है.

u6p94buo

रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नन्हें रणबीर ऋषि कपूर की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं, वहीं रिद्धिमा ऋषि और नीतू के बीच में बैठी हैं. एक अन्य ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में नीतू छोटी रिद्धिमा को गोद में लिए नजर आ रही हैं. इससे पहले  ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की 13वीं पर भी रिद्धिमा कपूर ने तस्वीरें शेयर की थीं.

बता दें कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का निधन मुंबई के एक हॉस्पिटल में हुआ था. उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी, जिसके लिए उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. ऋषि कपूर के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ पूरे देश को झटका लगा था. एक्टर के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म मेरा नाम जोकर से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. इस फिल्म के बाद ऋषि कपूर एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के साथ फिल्म बॉबी में भी दिखाई दिए थे. ऋषि कपूर ने साल 2000 तक करीब 99 रोमांटिक फिल्में में काम किया था.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com