Happy Father's Day 2020: रिद्धिमा कपूर ने पिता ऋषि कपूर के लिए शेयर की पोस्ट, बोलीं- मैं हमेशा आपको याद करूंगी

फादर्स डे (Father's Day 2020) के इस खास मौके पर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने अपने पिता को याद किया, साथ ही उनकी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की.

Happy Father's Day 2020: रिद्धिमा कपूर ने पिता ऋषि कपूर के लिए शेयर की पोस्ट, बोलीं- मैं हमेशा आपको याद करूंगी

रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के लिए शेयर की पोस्ट

खास बातें

  • रिद्धिमा कपूर ने शेयर की पिता ऋषि कपूर के लिए पोस्ट
  • फादर्स डे पर रिद्धिमा कपूर ने किया ऋषि कपूर को याद
  • रिद्धिमा कपूर की पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्ली:

आज दुनियाभर में फादर्स डे (Father's Day 2020) मनाया जा रहा है. आज का दिन पिता को समर्पित होता है. इस मौके को खास बनाने के लिए बच्चे अपने पिता को फादर्स डे की बधाई देते हैं, साथ ही उन्हें खास दिन पर तोहफे भी देते हैं. फादर्स डे के इस खास मौके पर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने अपने पिता को याद किया, साथ ही उनकी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की. रिद्धिमा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पिता ऋषि कपूर और मम्मी नीतू कपूर की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मैं हमेशा आपको याद करूंगी.

Happy Father's Day papa ! I miss you love you always !

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

Newsbeep


रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने फादर्स डे (Father's Day) पर ऋषि कपूर की फोटो साझा करते हुए लिखा, "हैप्पी फादर्स डे पापा. मैं हमेशा आपको याद करूंगी और हमेशा प्यार करूंगी." बता दें कि केवल फादर्स डे पर ही नहीं, रिद्धिमा कपूर अकसर अपने पिता ऋषि कपूर को याद करती हैं और सोशल मीडिया पर उनकी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. बीते 30 अप्रैल को ऋषि कपूर का निधन हो गया था, ऐसे में यह पहला फादर्स डे है जब ऋषि कपूर अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर के साथ नहीं हैं. 

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. पेशे से रिद्धिमा कपूर ज्वैलरी डिजाइनर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके काफी फॉलोअर्स हैं. अपने पिता ऋषि कपूर के निधन पर रिद्धिमा कपूर दिल्ली में थीं, ऐसे में वह लॉकडाउन के कारण अपने पिता के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो पाई थीं. हालांकि, रिद्धिमा कपूर सड़क के रास्ते अंतिम संस्कार के अगले दिन मुंबई पहुंची थीं.