NDTV Khabar

यह सिंगर बिना वीसा पहुंच गई थी जर्मनी, लेकिन इन दिनों न्यूयॉर्क फैशन वीक में है जलवा

अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना इन दिनों न्यूयॉर्क फैशन वीक में छाई हुई हैं. पूरे फैशन वीक में उन्हीं का जलवा चल रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यह सिंगर बिना वीसा पहुंच गई थी जर्मनी, लेकिन इन दिनों न्यूयॉर्क फैशन वीक में है जलवा

न्यूयॉर्क फैशन वीक में रिहाना के जलवे

खास बातें

  1. 2005 में आई थी रिहाना की पहली एल्बम
  2. गुड गर्ल गॉन बैड ने बनाया सेक्स सिंबल
  3. बेयोंस के पति ने लिया था पहला ऑडिशन
नई दिल्ली:

अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना इन दिनों न्यूयॉर्क फैशन वीक में छाई हुई हैं. पूरे फैशन वीक में उन्हीं का जलवा चल रहा है. फिर चाहे यह उनका स्टाइल हो या फिर ड्रेसेस हर जगह उन्हीं के चर्चे हैं. रिहाना मे हाल ही में अपनी मेकअप लाइन फेंटी ब्यूटी लॉन्च की है. न्यूयॉर्क फैशन वीकमें रिहाना ने फेंटी प्यूमा कलेक्शन भी शोकेस किया. इसमें एक्टिववियर, बेदर्स, ओवरसाइज जैकेट जैसी चीजें उन्होंने पेश की. ऐसा बहुत ही कम होता है कि एक बड़े इवेंट पर सिर्फ एक ही नाम का जलवा रहे. लेकिन रिहाना ने न्यूयॉर्क फैशन वीक में यह कर दिखाया है. अब हर किसी की जुबान पर उनका ही नाम है.

यह भी पढ़ेंः Ragini MMS 2.2 की एक्‍ट्रेस रिया सेन ने डायरेक्‍टर को कहा, 'नहीं कर सकती ऐसे सीन...'

 


यह भी पढ़ेंः दिल्‍ली में बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म की घटना पर भावुक संजय दत्त बोले, 'यह डरावना है...'

टिप्पणियां

यह है असली नाम, और ऐसे हुईं हिट
29 वर्षीया रिहाना का पूरा नाम रॉबिन रिहाना फेंटी है. उन्होंने 2003 में अपना पहला ऑडिशन हिप हॉप प्रोड्यूसर और रैपर जे जी को दिया था. जे जी सिंगर बेयोंसे के पति हैं. 2005 में रिहाना की पहली एल्बम ‘म्यूजिक ऑफ द सन’ आई और वे स्टार बन गई. फिर 2006 में एल्बम ‘अ गर्ल लाइक मी’ ने रही सही कसर भी पूरी कर दी और उन्हें सुपरस्टार का दर्जा दिला दिया. इसके अगले ही साल ‘गुड गर्ल गॉन बैड’ के साथ उन्होंने सेक्स सिंबल का खिताब भी हासिल कर लिया. इसके बाद उनके सिंगल पूरी दुनिया में गूंजने लगे. उनका बिंदास अंदाज और कपड़े पहनने का रंग-बिरंगा स्टाइल उन्हें लोकप्रिय बनाने में खास कारगर रहा.
 

 

#FENTY from face to toe!!!!

A post shared by badgalriri (@badgalriri) on


विवादों में भी रही हैं
रिहाना के कई गाने जहां बहुत बोल्ड रहे हैं, वहीं उनकी पर्सनल लाइफ भी विवादों से भरी रही है. 17 अगस्त, 2005 को उन्हें बर्लिन में गिरफ्तार कर लिया गया था. उनके पास जर्मनी में आने का वीसा नहीं था. उन्हें हिरासत में ले लिया गया था लेकिन दो घंटे बाद अस्थायी वीसा देकर छोड़ दिया गया था. यही नहीं उनके पूर्व बॉयफ्रेंड क्रिस ब्राउन ने उनके साथ मारपीट भी कर दी थी. क्रिस ने फरवरी 2009 में उनके साथ हिंसा थी, और इसे डॉमेस्टिक वॉयलेंस की श्रेणी में रखा गया था. इसके लिए क्रिस को सजा भी हुई थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement