ऋषि कपूर को मुंबई के अस्पताल में किया गया एडमिट, एक्टर को सांस लेने में हो रही थी परेशानी

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बात की जानकारी खुद उनके बड़े भाई रणधीर कपूर (Randheer Kapoor) ने दी है.

ऋषि कपूर को मुंबई के अस्पताल में किया गया एडमिट, एक्टर को सांस लेने में हो रही थी परेशानी

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को मुंबई के हॉस्पिटल में किया गया एडमिट

खास बातें

  • ऋषि कपूर को मुंबई के हॉस्पिटल में किया गया एडमिट
  • एक्टर को सांस लेने में हो रही थी परेशानी
  • रणधीर कपूर ने दी ऋषि कपूर के स्वास्थ्य की जानकारी
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बात की जानकारी खुद उनके बड़े भाई रणधीर कपूर (Randheer Kapoor) ने दी है. अमेरिका में कैंसर का उपचार कराने के बाद ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर में भारत लौटे थे, लेकिन स्वास्थ्य खराब होने के कारण उन्हें शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रणधीर कपूर ने बताया कि ऋषि कपूर को सांस लेने में परेशानी हो रही थी, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि, उनकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है. 

Newsbeep

बता दें कि 67 वर्षीय ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को बुधवार सुबह उनके परिवार ने एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया. ऋषि कपूर के स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए उनके बड़े भाई रणधीर कपूर ने कहा, "वह अस्पताल में हैं. वह कैंसर से पीड़ित हैं और उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही है, इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत अब स्थिर है." बता दें कि इससे पहले तबीयत खराब होने के कारण ऋषि कपूर को फरवरी में भी हॉस्पिटलाइज्ड किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को पहले दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती किया गया था. इस बारे में खुद एक्टर ने बताया था कि उन्हें इंफेक्शन हो गया है. लेकिन दिल्ली से मुंबई आने के बाद उन्हें वायरल फीवर की वजह से फिर से हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा. बता दें कि ऋषि कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने विचारों के लिए भी खूब जाने जाते हैं. वह अकसर सोशल मीडिया पर समसामयिक मुद्दों पर अपने विचार साझा करते हैं. लेकिन बीते 2 अप्रैल के बाद से ही एक्टर ने एक भी ट्वीट या पोस्ट साझा नहीं की है.