NDTV Khabar

ऋषि कपूर ने किया ट्वीट 'POK पाकिस्‍तान का है..', तो लोगों ने कहा, 'सर थोड़ी कम लगाया करो'

ऋषि ने उनका समर्थन करते लिखा, 'फारूक अब्दुल्ला जी, सलाम! सर, मैं आपसे पूर्ण रूप से सहमत हूं. जम्मू-कश्मीर हमारा है, और पीओके उनका...'

1.1K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋषि कपूर ने किया ट्वीट 'POK पाकिस्‍तान का है..', तो लोगों ने कहा, 'सर थोड़ी कम लगाया करो'
नई दिल्‍ली: जम्मू और कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नैशनल कांफ्रेंस के वरिष्ठ नेता फारूक अब्दुल्ला के पाक अधिकृत कश्‍मीर (पीओके) पर दिए बयान के समर्थन में उतरे एक्‍टर ऋषि कपूर ने पीओके, पाकिस्‍तान को देने और कश्‍मीर को भारत का हिस्‍सा कह कर इस विवाद को सुलझाने की बात कही है. दरअसल शनिवार को फारूक अब्दुल्ला ने कहा था कि पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) पाकिस्तान का हिस्सा है और उसे पाकिस्तान से कोई छीन नहीं सकता. उन्होंने यह भी कहा कि कश्मीर का जो हिस्सा भारत के पास है, वह भारत का हिस्सा है. उन्होंने कहा कि चाहे कितनी भी जंग क्यों न हो जाए, ये नहीं बदलने वाला है.

यह भी पढ़ें: फारुक अब्दुल्ला का केंद्र सरकार पर निशाना, बोले- कश्मीर को लेकर आकलन हमेशा गलत रहा है

अब्‍दुल्‍ला के इसी बयान पर ऋषि कपूर ने ट्वीट कर उनका समर्थन किया और अपने ट्वीट में एक भावनात्‍मक अपील कर दी. ऋषि ने उनका समर्थन करते लिखा, 'फारूक अब्दुल्ला जी, सलाम! सर, मैं आपसे पूर्ण रूप से सहमत हूं. जम्मू-कश्मीर हमारा है, और पीओके उनका. हमारी समस्या के समाधान का यह एक ही तरीका है. मैं 65 साल का हो चुका हूं और मरने से पहले पाकिस्तान देखना चाहता हूं. मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे अपनी जड़ें देखें. बस करवा दीजिए. जय माता दी!'
 
यह भी पढ़ें: फारूक अब्दुल्ला के विवादित बोल, कहा- आजाद कश्मीर की बात करना गलत, POK पाकिस्तान का हिस्सा

ऋषि कपूर की इस इमोश्‍नल अपील पर जहां कुछ पाकिस्‍तानी फैन्‍स ने उनकी इस बात का समर्थन किया है तो वहीं कई फैन्‍स ने ऋषि कपूर की शराब पीकर ट्वीट करने की आदत का मजाक उड़ाया है. बता दें कि ऋषि कपूर की पत्‍नी नीतू 'द कपिल शर्मा शो' में ऋषि कपूर की शराब पीने की आदत का जिक्र कर चुकी हैं. ऐसे में कई लोगों ने इस ट्वीट को शराब का असर कहकर मजाक भी उड़ाया है.
 




 
 
यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर को wish करते हुए मम्‍मी नीतू ने कहा, 'Happy Birthday Rana...'

बता दें कि ऋषि कपूर पृथ्वीराज कपूर के पोते और राज कपूर के बेटे हैं. पृथ्वीराज कपूर का जन्म 3 नवम्बर 1906 को समुंदरी, लायलपुर- पंजाब (अब पाकिस्तान) में उनका जन्म हुआ था.

VIDEO: स्‍पॉटलाइट : अभिनेत्री विद्या बालन से खास मुलाकात

टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement