न्यूयॉर्क में इस बॉलीवुड एक्टर के घर पर ऋषि कपूर ने खाए गर्मागर्म फुलके, देखें Photo

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और उनकी पत्नी नीतू सिंह (Neetu Kapoor) ने न्यूयॉर्क में एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) के घर पर लजीज भारतीय लंच का लुत्फ उठाया.

न्यूयॉर्क में इस बॉलीवुड एक्टर के घर पर ऋषि कपूर ने खाए गर्मागर्म फुलके, देखें Photo

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अनुपम खेर के घर पर किया लंच

खास बातें

  • अनुपम खेर के घर पहुंचे ऋषि कपूर
  • नीतू कपूर भी थीं उनके साथ
  • गर्मागर्म चपातियों का लिया लुत्फ
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और उनकी पत्नी नीतू सिंह (Neetu Kapoor) ने न्यूयॉर्क में एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) के घर पर लजीज भारतीय लंच का लुत्फ उठाया. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह चपाती पकड़े नजर आ रहे हैं, वहीं अनुपम खेर और नीतू कपूर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं.  इस फोटो के कैप्शन में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने लिखा है, 'अनुपम खेर (Anupam Kher) के घर लंच पर. लंबे समय के बाद मुझे आटे का अच्छा फुल्का खाने को मिला है. यह मजेदार खाना उनके फ्राईडे दादू ने बनाया है.'

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने पंजाबी सॉन्ग 'वखरा स्वैग' पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

Kumkum Bhagya Written Update: क्या अभी को पता चल जाएगा रिया का सच? जानें क्या होगा 'कुमकुम भाग्य' में

वहीं, बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे नीतू कपूर और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ नजर आ रहे हैं. अनुपम खेर ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि वह अपने घर पर लंच के दौरान स्टार दंपत्ति को पाकर खुश हैं. इस तरह ऋषि कपूर और नीतू कपूर की मौजूदगी पर उन्होंने खुशी जताई है. 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बापू जी हो गए किडनैप, गोकुलधाम सोसाइटी में हाहाकार

मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, पीड़ितों को लेकर कही ये बात

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा हैः 'घर पर लंच के लिए नीतू जी, ऋषि और संतोष को पाकर खुश हूं. जैसा नीतू जी ने बिल्कुल सही कहा कि हमने कभी नहीं सोचा था हम न्यूयॉर्क में इस प्रकार मेरे घर पर मिलेंगे. लेकिन मैं हमेशा कहता हूं कि 'कुछ भी हो सकता है'. दत्तू उनके लिए खास तौर पर खाना पकाकर बेहद खुश हैं.' अनुपम खेर, ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

(इनपुटः IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...