NDTV Khabar

31 अगस्त को 'राजमा चावल' पकाएंगे ऋषि कपूर, सामने आया First Look

'राजमा चावल' के जरिए अभिनेता अनिरुद्ध तंवर अपने करियर का आगाज करेंगे. फिल्म में उनके अपोजिट एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर होंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
31 अगस्त को 'राजमा चावल' पकाएंगे ऋषि कपूर, सामने आया First Look

31 अगस्त को रिलीज होगी Rajma Chawal

नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन के साथ आखिरी बार फिल्म '102 नॉट आउट' में नजर आए बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर की नई फिल्म की घोषणा हो चुकी है. उनकी अगली फिल्म 'राजमा चावल' होगी, जो 31 अगस्त को रिलीज होगी. इस फिल्म की निर्देशक लीना यादव हैं. लीना ने फिल्म की जानकारी देते हुए ट्विटर पर लिखा, "मजेदार, हम एक अत्याधुनिक युग में रहते हैं लेकिन हम हमारे लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण लोगों के साथ ही बात नहीं कर पाते हैं. राजमा चावल के साथ एक पिता और बेटे की समाजिक प्रासंगिक यात्रा का अनुभव कीजिए."

Video: ऋषि कपूर ने देखा Sanju का टीजर, बेटे रणबीर कपूर को पहचानने से कर दिया इनकार'राजमा चावल' के जरिए अभिनेता अनिरुद्ध तंवर अपने करियर का आगाज करेंगे. फिल्म में उनके अपोजिट एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर होंगी. 'राजमा चावल' दिल्ली के चांदनी चौक में शूट हुई है. 

टिप्पणियां
न्यूकमर्स को ऋषि कपूर की राय, एक्टर बनने के लिए जिम नहीं ऐसा करें...

ऋषि कपूर ने पहले आईएएनएस को बताया था, "मैं लीना के साथ काम करना चाहता था. मुझे वह वातावरण पसंद आया जहां कहानी कही जा रही थी..चांदनी चौक की पूरी सुंदरता. मैंने 'दिल्ली-6' में इसका अनुभव किया था. इस परियोजना की अच्छी बात यह है कि हमने पूरी शूटिंग चांदनी चौक में की है."
'राजमा चावल' साल 2018 में रिलीज होने वाली ऋषि कपूर की तीसरी फिल्म होगी. 4 मई को वह महानायक अमिताभ बच्चन के साथ '102 नॉट आउट' लेकर आए थे. इसके बाद 27 जुलाई को उनकी फिल्म 'मुल्क' रिलीज होगी, इसमें ऋषि की जोड़ी तापसी पन्नू के साथ जमने वाली है.
 
VIDEO: अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement