Republic Day पर ऋषि कपूर ने सरकार से की अपील, बोले- हमें भी परेड में शामिल होने का...

रिपब्लिक डे (Republic Day) के मौके पर बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने ट्वीट कर सरकार से ये मांग की है.

Republic Day पर ऋषि कपूर ने सरकार से की अपील, बोले-  हमें भी परेड में शामिल होने का...

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • ऋषि कपूर का ट्वीट हुआ वायरल
  • रिपब्लिक डे पर एक्टर ने सरकार से की ये अपील
  • ऋषि कपूर ने ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

पूरा देश आज जहां 71वां गणतंत्र दिवस (Republic Day 2020) सेलिब्रेट कर रहा है. वहीं, इस मौके पर बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अपने एक ट्वीट के जरिए सुर्खियों में आ गए हैं. लगभग हर समसामियक मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखने वाले ऋषि कपूर ने गणतंत्र दिवस की परेड में सरकार से बॉलीवुड के शामिल होने की अपील की है. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Twitter) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं भारतीय सरकार से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री (जो दुनिया की सबसे बड़ी इंडस्ट्री बन गई है) को एक प्रमुख झांकी देने की अपील करता हूं."

Street Dancer Box Office Collection Day 2: वरुण धवन की फिल्म ने रिपब्लिक डे के मौके पर किया धांसूू प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने आगे कहा, "सारे कलाकार परेड और मार्च पास्ट का हिस्सा बनेंगे. दुनिया को हमारे प्रतिभाग को भी देखना की जरूरत है. हमें देसी होने पर बहुत गर्व है. जय हिंद." ऋषि कपूर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनके ट्वीट खूब वायरल भी होते हैं.

Tanhaji Box Office Collection Day 16: अजय देवन की फिल्म का 16वें दिन भी जारी रहा धमाल, अब तक किया इतना कलेक्शन


अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की फिल्म 'द बॉडी' (The Body) हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता इमरान हाशमी है. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है. बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज ऋषि कपूर ने एक बाल कलाकार के तौर पर बॉलीवुड में एंट्री की. फिल्म मेरा नाम जोकर के बाद से वह यादों की बारात, जहरीला इंसान, अमर अकबर ऐंथनी जैसी कई जबरदस्त फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुके हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com