ऋषि कपूर ने जताई पाकिस्तानी जनता के लिए चिंता, बोले- वो भी हमारे लिए प्रिय हैं, इसलिए इमरान खान को...

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर पाकिस्तान (Pakistan) की जनता के लिए चिंता जताई है. उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ऋषि कपूर ने जताई पाकिस्तानी जनता के लिए चिंता, बोले- वो भी हमारे लिए प्रिय हैं, इसलिए इमरान खान को...

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने ट्वीट कर पाकिस्तान (Pakistan) की जनता के लिए जताई चिंता

खास बातें

  • ऋषि कपूर ने पाकिस्तान की जनता के लिए जताई चिंता
  • एक्टर ने ट्वीट कर दी इमरान खान को सलाह
  • ऋषि कपूर का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर भारत में सरकार ने कड़े कदम उठाए हैं, साथ ही देश की जनता से 22 मार्च को अपने-अपने घरों में रहने का भी अनुरोध किया है. पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के इस कदम को देखते हुए बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में ऋषि कपूर ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को भी कोरोनावायरस के खिलाफ सख्त कदम उठाने की सलाह दी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पाकिस्तान हमारे लिए भी प्रिय है और एक समय पर हम दोनों ही एक थे. ऐसे में ऋषि कपूर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इस ट्वीट पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपने ट्वीट में पाकिस्तान पर चिंता जताते हुए लिखा, "पूरे सम्मान के साथ, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को भी अपने देश को पर्याप्त सावधानी बरतने की सलाह देनी चाहिए. पाकिस्तान के लोग भी हमारे लिए प्रिय हैं. एक समय पर हम सब एक थे. हम चिंतित भी हैं. यह एक वैश्विक संकट है. कोई अहम यहां मायने नहीं रखता है. हम लोग आपसे प्यार करते हैं. इंसानियत जिंदाबाद." इस तरह ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट के जरिए पाकिस्तान की जनता के लिए चिंता जताते हुए इमरान खान को सख्त कदम उठाने की हिदायत दी. 

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. समसामयिक मुद्दों पर एक्टर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो भारत में ताजा मामला पंजाब के नवांशहर जिले का है जहां 72 साल एक बुजुर्ग की मौत हुई है. वह इटली होते हुए जर्मनी से लौटा था. शख्स की मौत के बाद गांव को सील कर दिया गया है, साथ ही जिस डॉक्टर की देखरेख में उनका इलाज चल रहा था उन्हें भी होम कोरैंटॉइन कर दिया गया है.