ऋषि कपूर की तेरहवीं में भावुक नजर आईं बेटी, आलिया भट्ट सहित परिवार के बाकी सदस्य भी हुए शामिल- देखें Photos

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की तेरहवीं पर प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया, जिसमें करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor), श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan), रणधीर कपूर, अरमान जैन और आलिया भट्ट सहित परिवार के कई लोग शामिल हुए.

ऋषि कपूर की तेरहवीं में भावुक नजर आईं बेटी, आलिया भट्ट सहित परिवार के बाकी सदस्य भी हुए शामिल- देखें Photos

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की तेरहवीं में शामिल हुए परिवार के लोग

खास बातें

  • ऋषि कपूर की तेरहवीं में शामिल हुए परिवार के लोग
  • पिता की प्रार्थना सभा में भावुक नजर आईं रिद्धिमा कपूर
  • ऋषि कपूर की प्रार्थना सभा से जुड़ी फोटो हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का बीते 30 अप्रैल को निधन हो गया था. कैंसर से 2 सालों तक जंग लड़ने के बाद ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया. बीते मंगलवार ऋषि कपूर की तेरहवीं पर प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया, जिसमें करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor), श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan), रणधीर कपूर, अरमान जैन और आलिया भट्ट सहित परिवार के कई लोग शामिल हुए. प्रार्थना सभा से जुड़ी कुछ तस्वीरें खुद ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor) ने भी शेयर की है, जिसमें वह और रणबीर कपूर हाथ जोड़कर बैठे नजर आ रहे हैं. फोटो में रिद्धिमा कपूर अपने पापा की तेरहवीं पर भावुक नजर आईं.

Your legacy will live on forever ... We love you ????????

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

Love you always Papa ...

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने अपनी फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "हम आपसे बहुत प्यार करते हैं." इसके अलावा रिद्धिमा कपूर ने एक और तस्वीर साझा की, जिसमें वह अपने पिता (Rishi Kapoor) की फोटो के पास खड़ी नजर आ रही हैं. इससे इतर तेरहवीं से जुड़ी कुछ और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें परिवार के सभी लोग इकट्ठा होते नजर आ रहे हैं. जहां आलिया भट्ट एक्टर रणबीर कपूर के साथ कार में नजर आ रही हैं तो वहीं रणधीर कपूर भी अपनी पत्नी बबीता के साथ दिखाई दे रही हैं. इनके अलावा करिश्मा कपूर और श्वेता बच्चन भी तेरहवीं में शामिल होते नजर आए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का निधन मुंबई के एक हॉस्पिटल में हुआ था. उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी, जिसके लिए उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. ऋषि कपूर के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ पूरे देश को झटका लगा था. एक्टर के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म मेरा नाम जोकर से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. इस फिल्म के बाद ऋषि कपूर एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के साथ फिल्म बॉबी में भी दिखाई दिए थे. ऋषि कपूर ने साल 2000 तक करीब 99 रोमांटिक फिल्में की हैं.