ऋषि कपूर की अंतिम विदाई में शामिल नहीं हो पाईं रिद्धिमा कपूर, Photo शेयर कर बोलीं- पापा प्लीज वापस आ जाओ ना

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) लॉकडाउन के कारण अपने पिता की अंतिम विदाई में शामिल नहीं हो पाईं. ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने पिता को याद किया.

ऋषि कपूर की अंतिम विदाई में शामिल नहीं हो पाईं रिद्धिमा कपूर, Photo शेयर कर बोलीं- पापा प्लीज वापस आ जाओ ना

रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने किया पापा ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को याद

खास बातें

  • रिद्धिमा कपूर ने किया ऋषि कपूर को याद
  • फोटो शेयर कर बोलीं- पापा प्लीज वापस आ जाओ ना...
  • ऋषि कपूर की अंतिम विदाई में नहीं पहुंच पाईं रिद्धिमा कपूर
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने 67 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से उनके परिवार के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी झटका लगा है. वहीं, उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) लॉकडाउन के कारण अपने पिता की अंतिम विदाई में शामिल नहीं हो पाईं. उन्होंने वीडियोकॉल के जरिए पिता के अंतिम दर्शन किये. लेकिन उनके द्वारा शेयर की गई फोटो को देखकर लग रहा है मानो वह अपने पिता को काफी याद कर रही हों. दरअसल, रिद्धिमा कपूर ने पिता के निधन के बाद कुछ फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने लिखा कि पापा प्लीज वापस आ जाओ ना.

25f723pg

रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने अपने पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "काश मैं उस वक्त आपको गुड बाय कहने के लिए आपके पास होती." इस फोटो में रिद्धिमा कपूर के साथ उनकी मम्मी नीतू सिंह और पिता ऋषि कपूर नजर आ रहे हैं. वहीं, एक और फोटो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "मैं आपको पहले से ही बहुत याद कर रही हूं, प्लीज वापस आ जाओ न." बता दें कि पूरे देश में लॉकडाउन होने के कारण रिद्धिमा कपूर पिता की अंतिम विदाई में नहीं पहुंच पाई थीं. ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने पिता ऋषि कपूर को याद किया.

malcoib
a128q84o

बता दें कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को बीते बुधवार हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. उनके भाई रणधीर कपूर ने इस बारे में बताते हुए कहा था कि उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही है. वहीं, एक्टर के करियर की बात करें तो उन्होंने राज कपूर की फिल्म 'मेरा नाम जोकर' से बॉलीवुड की दुनिया में अपना कदम रखा था. अपने डेब्यू रोल के लिए ऋषि कपूर को नैशनल फिल्म अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. इसके बाद वह फिल्म 'बॉबी' में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने डिंपल कपाड़िया के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com