ऋषि कपूर ने 67 वर्ष की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा तो आमिर खान बोले- एक महान व्यक्ति को खो दिया...

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के गुजर जाने पर बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने भी ट्वीट कर दुख जताया है.

ऋषि कपूर ने 67 वर्ष की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा तो आमिर खान बोले- एक महान व्यक्ति को खो दिया...

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन को लेकर आमिर खान (Aamir Khan) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • ऋषि कपूर के निधन पर आमिर खान ने किया ट्वीट
  • आमिर खान ने कहा कि एक महान व्यक्ति को खो दिया
  • ऋषि कपूर को लेकर आमिर खान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन से पूरे देश को सकते में डाल दिया है. उनके निधन ने बॉलीवुड को एक बार फिर कड़ा झटका दे दिया है. बॉलीवुड कलाकारो के साथ-साथ हर आम व्यक्ति ऋषि कपूर के निधन पर शोक जता रहा है. एक्टर के गुजर जाने पर बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने भी ट्वीट कर दुख जताया है. आमिर खान ने अपने ट्वीट में कहा कि हमने एक महान व्यक्ति को खो दिया. एक जबरदस्त एक्टर, एक शानदार व्यक्ति और 100 प्रतिशत सिनेमा का बच्चा. ऋषि कपूर को लेकर आमिर खान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आमिर खान (Aamir Khan) ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को याद करते हुए लिखा "हमने आज एक और महान व्यक्ति को खो दिया. एक जबरदस्त एक्टर, एक शानदार व्यक्ति और 100 प्रतिशत सिनेमा के बच्चे. जितनी भी खुशी आप हमारे जीवन में लेकर आए हैं, उसके लिए धन्यवाद. एक बेहतरीन इंसान और शानदार व्यक्ति बनने के लिए आपका धन्यवाद. आप हमेशा ही याद किये जाएंगे." बता दें कि आमिर खान ने ऋषि कपूर के साथ फना और कई फिल्मों में काम किया है. एक्टर के निधन को लेकर प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, करण जौहर, परिणीति चोपड़ा और कई सितारों ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

बता दें कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने राज कपूर की फिल्म 'मेरा नाम जोकर' से बॉलीवुड की दुनिया में अपना कदम रखा था. अपने डेब्यू रोल के लिए ऋषि कपूर को नैशनल फिल्म अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. इसके बाद वह फिल्म 'बॉबी' में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने डिंपल कपाड़िया के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. इस फिल्म के लिए ऋषि कपूर को फिल्मफेयर बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया था. बता दें कि 1973 से 2000 के बीच ऋषि कपूर ने करीब 92 फिल्मों में रोमांटिक एक्टर का किरदार अदा किया है, जिसमें से 36 फिल्म उनकी बॉक्स ऑफिस पर खूब हिट भी रही थी. साल 2000 के बाद ऋषि कपूर अकसर सपोर्टिंग रोल्स में नजर आने लगे, जिसमें 'हम तुम', 'फना', 'नमस्ते लंदन', 'लव आजकल', 'पटियाला हाउस', 'अग्निपथ', 'हाउसफुल टू' और कई फिल्में शामिल हैं.