ऋषि कपूर ने लॉकडाउन में शराब की दुकान खोलने की मांग की, बोले- ब्लैक में तो बेचा ही जा रहा है

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने इस संबंध में एक के बाद एक ट्वीट किए हैं. उनका ट्वीट काफी सुर्खियों में है.

ऋषि कपूर ने लॉकडाउन में शराब की दुकान खोलने की मांग की, बोले- ब्लैक में तो बेचा ही जा रहा है

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor)

खास बातें

  • ऋषि कपूर ने लॉकडाउन में शराब की दुकान खोलने की मांग
  • बोले- ब्लैक में तो बेचा ही जा रहा है
  • ऋषि कपूर के ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते खतरे को देखते हुए देश में लॉकडाउन लागू है. ऐसे में लगभग सभी बॉलीवुड कलाकार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने फिर से एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने लिखा:  "सोचो. सरकार को शाम में कुछ समय के लिए सभी लाइसेंस प्राप्त शराब की दुकानें खोलनी चाहिए. मुझे गलत मत समझो. आदमी घर पर पुलिस, डॉक्टर्स, नागरिकता आदि के तनाव और अनिश्चितता के बीच रह रहा है. कुछ रिलीज की जरूरत है. ब्लैक में तो सेल हो ही रहा है."

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपने अगले ट्वीट में लिखा:  "राज्य सरकारों को उत्पाद शुल्क से धन की सख्त जरूरत है. निराशा को तनाव से नहीं जोड़ना चाहिए. आखिर पी तो रहे ही हैं कानूनी रूप से लागू कर दो. यह पाखंड नहीं. मेरे विचार हैं." बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने इस तरह सरकार से कुछ समय के लिए शराब की दुकानें खोलने की मांग की है. उनके इस ट्वीट पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं.


इससे पहले ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपने ट्वीट में लिखा था, "प्रिय भारतीयों, हमें आपातकाल घोषित कर देना होगा. देखो पूरे देश में क्या हो रहा है. टीवी की मानें तो लोग पुलिसकर्मियों और मेडिकल स्टाफ को पीट रहे हैं. स्थिति को नियंत्रित करने का कोई अन्य तरीका नहीं है. यह केवल हम सभी के लिए अच्छा होगा. दहशत अंदर स्थापित हो रही है." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अपने विचारों को बेबाकी से सोशल मीडिया पर पेश करते हैं. वहीं, बता दें कि देश में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 110 नए मामले सामने आए हैं. इसी के साथ भारत में इस वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या बढ़कर 834 हो गई है. कोविड-19 की वजह से अब तक 19 लोगों की जान गई है. वहीं, 67 लोग अब तक इस बीमारी से ठीक हुए हैं या फिर उनकी स्थिति सुधरी है. इस वायरस से बचाव के लिए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 24 मार्च को देश को संबोधित करते हुए पूरे देश में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की थी. पूरे देश में सख्ती से लॉकडाउन का पालन हो रहा है.