ऋषि कपूर के निधन पर शोक में डूबा बॉलीवुड, अक्षय कुमार बोले- यह दिल दहला देने वाला है

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का गरुवार को 67 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. इस बात की जानकारी अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी.

ऋषि कपूर के निधन पर शोक में डूबा बॉलीवुड, अक्षय कुमार बोले- यह दिल दहला देने वाला है

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

नई दिल्ली:

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का गरुवार को 67 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. इस बात की जानकारी अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी. उनके निधन के साथ ही बॉलीवुड को दो दिन में दो बड़े झटके लगे हैं. एक दिन पहले ही इरफान खान (Irrfan Khan) का निधन हुआ था. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Dies) को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके निधन की खबर पर पूरा देश गमगीन है. बॉलीवुड गलियारे से कलाकार ट्वीट कर अपना दुख जता रहा है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने काफी निराशाजनक बताया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्वीट किया: "ऐसा लगता है जैसे हम एक बुरे सपने के बीच में हैं ... अभी-अभी ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) जी के निधन की निराशाजनक खबर सुनी, यह दिल दहला देने वाला है. वह एक किंवदंती, एक महान सह-कलाकार और परिवार के एक अच्छे दोस्त थे. मेरे विचार और प्रार्थना उनके परिवार के साथ है." अक्षय कुमार से पहले अमिताभ बच्चन ने उनके निधन को लेकर ट्वीट किया था कि मैं बिल्कुल टूट चुका हूं.

बता दें कि 67 वर्षीय ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को बुधवार सुबह उनके परिवार ने एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया. ऋषि कपूर के स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए उनके बड़े भाई रणधीर कपूर ने कहा, "वह अस्पताल में हैं. वह कैंसर से पीड़ित हैं और उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही है, इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत अब स्थिर है." बता दें कि इससे पहले तबीयत खराब होने के कारण ऋषि कपूर को फरवरी में भी हॉस्पिटलाइज्ड किया गया था.