तो इस वजह से Mulk के सेट पर असहज हुए ऋषि कपूर, डायरेक्टर ने खोला राज़

निर्देशक अनुभव सिन्हा का कहना है कि आ रही फिल्म 'मुल्क' की शूटिंग के दौरान एक समय ऐसा भी आया था, जब दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर बहुत असहज महसूस करने लगे थे.

तो इस वजह से Mulk के सेट पर असहज हुए ऋषि कपूर, डायरेक्टर ने खोला राज़

3 अगस्त को रिलीज होगी MULK

नई दिल्ली:

निर्देशक अनुभव सिन्हा का कहना है कि आ रही फिल्म 'मुल्क' की शूटिंग के दौरान एक समय ऐसा भी आया था, जब दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर बहुत असहज महसूस करने लगे थे. अनुभव ने अपने बयान में कहा, "ऋषि कपूर ने छह कैमरों वाले सेट-अप में काम करने के लिए खुद को उसी तरह ढालकर बेहतरीन काम किया, इसके पहले उन्होंने कभी भी ऐसे सेट-अप में काम नहीं किया था. चूंकि, वह अधिकांश फिल्मों में सिंगल कैमरा सेट-अप में काम करते रहे हैं, तो उन्हें सहज होने में एक दिन लग गया."

दमदार वकील का किरदार निभाएंगी तापसी पन्नू, Mulk के लिए ली है Big B से प्रेरणा...

निर्देशक ने कहा कि अदालत के दृश्यों में वास्तविकता का पुट लाने के लिए उन्होंने छह कैमरा सेट-अप से शूटिंग करने का फैसला किया और चूंकि ऋषि सिंगल या दो कैमरों के सेट-अप में अभिनय करते आए हैं तो वह बहुत असहज महसूस करने लगे. हालांकि, बाद में उन्होंने खुद को छह कैमरा सेट-अप में काम करने के लिए ढाल लिया. 
 

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

'मुल्क' मेरे करियर की सबसे जल्द बनी फिल्म : ऋषि कपूर

फिल्म में ऋषि के साथ तापसी पन्नू, नीना गुप्ता, रजत कपूर, मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा और आशुतोष राणा जैसे कलाकार भी हैं. 'मुल्क' 3 अगस्त को रिलीज होगी.

VIDEO: फिल्म 'मुल्क' की टीम से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com