NDTV Khabar

सनसनी गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर को लेकर ऋषि कपूर ने कहा, 'इस लड़की के लिए मैं...'

सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने वाली स्कूल की लड़की प्रिया प्रकाश वारियर के चर्चे अब सेलिब्रिटी स्टार भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऋषि कपूर ने भी तारीफ के पुल बांधे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सनसनी गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर को लेकर ऋषि कपूर ने कहा, 'इस लड़की के लिए मैं...'

वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर और ऋषि कपूर

खास बातें

  1. प्रिया प्रकाश का वीडियो वायरल होने पर मिली प्रशंसा
  2. ऋषि कपूर ने ट्वीट करके लिखी ये बातें
  3. उन्होंने मजाकिया अंदाज में भी लिखा
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने वाली स्कूल की लड़की प्रिया प्रकाश वारियर के चर्चे अब सिर्फ इंटरनेट पर ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटी स्टार भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. अपने आंखों के अदाओं से लाखों-करोड़ों युवाओं को आकर्षित करने वाली प्रिया प्रकाश अपने करियर को लेकर बता चुकी है कि वह भविष्य में एक अच्छी एक्ट्रेस बनना चाहती हैं. इतना ही नहीं, अभी से उन्हें काफी ऑफर्स आना शुरू हो गए हैं. फिलहाल बॉलीवुड के रोमांटिक हीरो कहे जाने वाले ऋषि कपूर ने प्रिया प्रकाश के बारे में ट्वीटर पर जमकर वाहवाही करते हुई दिखाई दिए.

Priya Prakash Varrier ने कर दिया अपनी चाहत का खुलासा, कहा- मैं चाहती हूं कि...

ऋषि कपूर ने ट्वीटर पर प्रिया प्रकाश की आंख मारने वाली एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि 'इस लड़की के लिए मैं बड़ी स्टारडम की उम्मीद करता हूं, जिसका नाम प्रिया प्रकाश है. काफी आकर्षित होने के बावजूद मासूम दिखती है. माय डियर प्रिया, आने वाले टाइम में लोग तुम्हें देखने के लिए बेताब होंगे. गॉड ब्लेस यू.' ऋषि कपूर यही नहीं रुके, उन्होंने इस ट्वीट में मजाकिया अंदाज में आगे लिखा कि 'मेरे टाइम में नहीं आईं आप! क्यों? Lol'


देखें वीडियो...

Priya Prakash Varrier को जिस गाने ने रातों-रात बनाया स्टार, उसी पर मामला दर्ज

ऋषि कपूर अक्सर अपने ट्वीट्स के जरिए ताजा मुद्दों पर बयान देते रहे हैं. वह चाहे प्रिया वारियर हो या फिर पीएनबी घोटाले में हजारों करोड़ रुपए का घपला करने वाले बिजनेसमैन नीरव मोदी. हर मुद्दों पर अपनी राय रखने में वह कभी पीछे नहीं हटते.

टिप्पणियां

इतना ही नहीं, यदि ऋषि किसी पर गुस्सा होते हैं तो उनपर खुलकर भड़ास भी निकालते हैं. फिलहाल इस बार उन्होंने प्रिया प्रकाश वारियर के वायरल होने पर काफी बड़ाई करते हुई दिखे और प्रिया के भविष्य को लेकर अपनी राय भी रखी. बता दें कि प्रिया का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो गया था, जिसके बाद हर कोई इस लड़की का मुरीद हो गया.

VIDEO: प्रिया प्रकाश बोलीं NDTV से - समझ नहीं आ रहा, खुशी पर कैसे काबू पाऊं 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement