ऋषि कपूर को लेकर डायरेक्टर सुभाष घई ने किया खुलासा, 'कर्ज' की असफलता के कारण डिप्रेशन में चले गए थे एक्टर

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) फिल्म 'कर्ज' की असफलता के बाद डिप्रेशन में चले गए थे. इतना ही नहीं, डिप्रेशन के कारण उन्हें हॉस्पिटल में भी एडमिट कराना पड़ा था.

ऋषि कपूर को लेकर डायरेक्टर सुभाष घई ने किया खुलासा, 'कर्ज' की असफलता के कारण डिप्रेशन में चले गए थे एक्टर

ऋषि कपूर 'कर्ज' की असफलता के बाद डिप्रेशन में चले गए थे

खास बातें

  • ऋषि कपूर को लेकर सुभाष घई ने किया खुलासा
  • फिल्म 'कर्ज' को लेकर डिप्रेशन में चले गए थे ऋषि कपूर
  • 30 अप्रैल को ऋषि कपूर ने कहा था दुनिया को अलविदा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने 30 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह दिया था. ऋषि कपूर ने अपने अंदाज और फिल्मों से फैंस के दिलों में खूब जगह बनाई थी. ऋषि कपूर के निधन से उनके फैंस के साथ-साथ पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी काफी झटका लगा था. यूं तो उनकी कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचाई, लेकिन ऋषि कपूर की फिल्म 'कर्ज' (Karz) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में असफल रही. इस फिल्म की असफलता के कारण ऋषि कपूर डिप्रेशन में चले गए थे. इतना ही नहीं, डिप्रेशन के कारण उन्हें हॉस्पिटल में भी एडमिट कराना पड़ा था. 

Newsbeep

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से जुड़ी यह जानकारी 'कर्ज' (Karz) फिल्म के डायरेक्टर सुभाष घई (Subhash Ghai) ने मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में दी. 'कर्ज' के रिलीज होने के बाद ऋषि कपूर ने सुभाष घई के फोन कॉल का जवाब देना भी बंद कर दिया था. सुभाष घई ने इंटरव्यू में बताया, 'रविवार को मुझे पता चला कि उन्हें डिप्रेशन की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. उन्होंने हर सीन के लिए काफी मेहनत की थी और फिल्म पर काफी गर्व भी करते थे, इसकी रिलीज से पहले उन्होंने अपने दोस्तों से प्रीव्यू शो का भी अनुरोध किया. नो-शो हमारे लिए एक झटके के रूप में आया और मुझे राज साहब को आश्वस्त करना पड़ा कि हम व्यावसायिक असफलता के बाद भी एक अच्छी फिल्म बनाएंगे.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और सुभाष घई (Subhash Ghai) ने साल 2014 में आई कांची फिल्म में भी काम किया है. मीडिया को दिए इंटरव्यू में सुभाष घई ने बताया था कि ऋषि कपूर हमेशा उनके साथ खड़े रहते थे. उन्होंने कहा कि जब भी मैं डिप्रेशन में रहा, उनका मैसेज आता था कि डिप्रेस्ड मत रहिए, आप बेस्ट हैं. बता दें कि ऋषि कपूर ने फिल्म 'मेरा नाम जोकर' से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह डिंपल कपाड़िया के साथ 'बॉबी' फिल्म में नजर आए. उन्होंने साल 2000 तक कई फिल्मों में मुख्य भूमिका अदा की.