ऋषि कपूर ने अस्पताल में भर्ती होने की बताई वजह, बोले- इंफेक्शन हो गया था, लेकिन...

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब ऋषि कपूर ने अपनी सेहत को लेकर जानकारी दी है.

ऋषि कपूर ने अस्पताल में भर्ती होने की बताई वजह, बोले- इंफेक्शन हो गया था, लेकिन...

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने इंटरव्यू में कही ये बात

खास बातें

  • ऋषि कपूर अस्पताल में हुए भर्ती
  • दिल्ली में आए थे एक्टर
  • ऋषि कपूर ने इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) हाल ही में अस्पताल में भर्ती हुए हैं. ऋषि कपूर ने अस्पताल में भर्ती होने की वजह बताई है. 2 फरवरी को दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Twitter) ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि उन्हें संक्रमण हुआ है, जिसका वह इलाज करा रहे हैं. ऐसी खबरें आई थीं कि एक्टर पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दिल्ली आए थे. हालांकि, अचानक ही उनकी तबियत खराब हो गई. जिसके बाद 67 साल के ऋषि कपूर को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा. 

उद्धव ठाकरे ने कहा 'महाराष्ट्र में NRC नहीं आने देंगे' तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने किया ट्वीट, बोले- आप पर...

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने पीटीआई-भाषा को दिए इंटरव्यू में कहा, ''मुझे संक्रमण हुआ था, जिसका मैं इलाज करा रहा हूं. परेशान होने की जरूरत नहीं. मुझे लगता है कि ऐसा प्रदूषण के कारण हुआ.'' मीडिया में आई कई खबरों में दावा किया गया है कि ऋषि के बेटे रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ अपने पिता से मिलने मुंबई से दिल्ली आए हैं. बता दें कि ऋषि कपूर अमेरिका में लगभग एक साल तक कैंसर का इलाज कराने के बाद 2019 में भारत वापस भारत लौटे थे.

सारा अली खान ने कराया फोटोशूट, इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस...देखें Photos

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की फिल्म 'द बॉडी' (The Body) हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता इमरान हाशमी नजर आए. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है. बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज ऋषि कपूर ने एक बाल कलाकार के तौर पर बॉलीवुड में एंट्री की. ऋषि कपूर की सुपहिट फिल्मों में 'अमर अकबर एंथनी', 'नसीब', 'कुली', 'बॉबी' और 'कभी कभी' जैसी फिल्में शामिल हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com