NDTV Khabar

बॉलीवुड डायरेक्टर ने ऋषि कपूर की बीमारी को लेकर किया बड़ा खुलासा, पोस्ट हुई वायरल

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इन दिनों न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहे हैं और उनके इलाज तथा बीमारी को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर राहुल रवेल (Rahul Rawail) और उनके भाई रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने बड़ा खुलासा कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड डायरेक्टर ने ऋषि कपूर की बीमारी को लेकर किया बड़ा खुलासा, पोस्ट हुई वायरल

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को लेकर रणधीर कपूर और राहुल रवेल ने दी ये जानकारी

खास बातें

  1. ऋषि कपूर की बीमारी को लेकर आई ये खबर
  2. बॉलीवुड डायरेक्टर हैं राहुल रवेल
  3. रणधीर कपूर ने भी किया खुलासा
नई दिल्ली:

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इन दिनों न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहे हैं और उनके इलाज तथा बीमारी को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर राहुल रवेल (Rahul Rawail) और उनके भाई रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने बड़ा खुलासा कर दिया है. राहुल रवेल ने अपने फेसबुक एकाउंट पर एक पोस्ट डाला है और उसमें वे ऋषि कपूर के साथ नजर आ रहे हैं. 'अंजाम (शाहरुख खान) ', 'बेताब' और 'अर्जुन'  (सनी देओल) जैसी शानदार फिल्में बनाने वाले राहुल रवेल ने ऋषि कपूर के साथ फोटो के नीचे लिखा हैः 'ऋषि कपूर (चिंटू) अब कैंसर मुक्त हो चुके हैं (Rishi Kapoor (Chintu) is cancer free).' राहुल रवेल की ये पोस्ट जमकर वायरल हो रही है और ऋषि कपूर की सेहत का हाल जान, उनके फैन्स बेहद खुश हैं. यही नहीं, ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर ने भी ऐलान कर दिया है कि ऋषि कैंसर से लगभग निजात पा चुके हैं. 


66 वर्षीय ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इस समय न्यूयॉर्क में उपचार चल रहा है. रणधीर ने बताया कि वह जल्द ही घर लौटेंगे. उन्होंने ‘पीटीआई भाषा' से कहा,  'उनका उपचार चल रहा है. अब वह बेहतर हैं. वह कैंसर से लगभग निजात पा चुके हैं. उन्हें वापस आने में कुछ समय लगेगा क्योंकि उन्हें पूरा इलाज कराना है. वह आगामी कुछ महीनों में यहां होंगे. बहुत जल्दी.' कपूर परिवार ने ऋषि कपूर की बीमारी के बारे में पहली बार सीधे तौर पर कोई टिप्पणी की है, हालांकि उनकी पत्नी नीतू कपूर ने नववर्ष पर किये अपने एक पोस्ट में संकेत दिया था कि उनके पति कैंसर से पीड़ित हैं. 

निर्देशक राहुल रवेल ने भी फेसबुक पर ऋषि कपूर की तस्वीर साझा की और लिखा, 'ऋषि कपूर (चिंटू) कैंसर मुक्त हैं.' ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का सितंबर 2018 से न्यूयॉर्क में उपचार चल रहा है और इसी कारण वह अक्टूबर में अपनी मां कृष्णा राज कपूर के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो पाए थे.

टिप्पणियां

(इनपुटः भाषा)


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement