ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' रह गई अधूरी, फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी करेंगे पूरा

इस हफ्ते की शुरुआत में बॉलीवुड ने अनुभवी अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के रूप में एक बेशकीमती नगीना खो दिया . वो दो साल तक ल्यूकेमिया से लड़ने के बाद ज़िन्दगी से जंग हार गए.

ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' रह गई अधूरी, फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी करेंगे पूरा

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

इस हफ्ते की शुरुआत में बॉलीवुड ने अनुभवी अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के रूप में एक बेशकीमती नगीना खो दिया . वो दो साल तक ल्यूकेमिया से लड़ने के बाद ज़िन्दगी से जंग हार गए. अपने ट्रीटमेंट से घर वापसी के बाद से अभिनेता का अपनी अगली फिल्म 'शर्माजी नमकीन' (SharmaJi Namkeen) की शूटिंग कर रहे थे, जो कि रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है और ऋषि कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई है.

कुछ दिनों की शूटिंग बाकी होने के साथ फिल्म लगभग पूरी हो गई थी और अब एक विश्वसनीय स्रोत से हमें फिल्म से जुड़ी एक खास खबर पता लगी है. सूत्र ने साझा किया, "ऋषि कपूर फिल्म के मुख्य नायक थे और अभिनेता के लिए शूटिंग के कुछ दिन बाकी होने के साथ, पहले ही प्रमुख भाग की शूटिंग कर ली गई थी. यह ऋषि कपूर का आखिरी प्रॉजेक्ट था जो पूरा होने वाला था और अब रितेश व फरहान फिल्म रिलीज करने के लिए सुनिश्चित है."

सूत्र ने आगे कहा, "रितेश और फरहान फिल्म को पूरा करने के इरादे के साथ बेहद बारीकी से काम कर रहे हैं और इतना तो तय है कि फिल्म पूरी की जाएगी और यह एक नाटकीय रिलीज होगी." ऋषि कपूर की फिल्म 'शर्माजी नमकीन' (Sharma Ji Namkeen) में जूही चावला के साथ प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट ने हनी तेहरान और अभिषेक चौबे के साथ मिलकर किया है. यह हितेश भाटिया की बतौर निर्देशक पहली फिल्म होगी.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com