नीतू कपूर ने पोस्ट किया ऋषि कपूर का लेटेस्ट लुक, आलिया भट्ट की मम्मी बोलीं- सुपर कूल...देखें Photo

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की पत्नी नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है, इस इंस्टाग्राम पोस्ट में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) एकदम नए अंदाज में दिख रहे हैं.

नीतू कपूर ने पोस्ट किया ऋषि कपूर का लेटेस्ट लुक, आलिया भट्ट की मम्मी बोलीं- सुपर कूल...देखें Photo

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के नए लुक को आलिया भट्ट की मम्मी ने सराहा

खास बातें

  • ऋषि कपूर के नए लुक को खूब पसंद कर रहे हैं लोग
  • आलिया भट्ट की मम्मी ने बताया सुपर कूल लुक
  • नीतू कपूर ने पोस्ट की तस्वीर
नई दिल्ली:

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इन दिनों अमेरिका के न्यूयॉर्क में इलाज में करा रहे हैं और लगातार फोटो पोस्ट कर रहे हैं. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की पत्नी नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है, इस इंस्टाग्राम पोस्ट में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) एकदम नए अंदाज में दिख रहे हैं. नीतू कपूर ने ऋषि कपूर की इस लेटेस्ट फोटो के साथ कैप्शन लिखा हैः 'कपूर साब के बाल....कमाल का जोश है. ये लुक पसंद आया.' दिलचस्प यह है कि इन दिनों आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की कथित करीबियों की खबर जोरों पर है और उनकी शादी की खबरें भी आ रही हैं. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की इस फोटो पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मम्मी सोनी राजदान ने भी कमेंट किया है और लुक को 'सुपर कूल ' बताया है. 

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी को मिल गया उनका हीरा और पन्ना, बोलीं- 'जिंदगी का गुजारा तेरे बिन नहीं होना'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

 

t454t26

 

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को लेकर इस पोस्ट पर सबसे पहले कमेंट करने वालों में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) थे. अभिषेक बच्चन ने लिखा, 'बेस्ट.' ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के इस लुक को लेकर कई सेलेब्रिटी कमेंट कर रहे हैं. एकता कपूर ने ऋषि कपूर के इस लुक को लेकर लिखा हैः 'ऋषि अंकल बहुत ही हैंडसम लग रहे हैं.' यही नहीं श्वेता बच्चन ने भी इस पोस्ट पर रिप्लाई किया है. संजय कपूर ने लिखा है कि ऋषि कपूर कमाल के लग रहे हैं. इस तरह ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. 

सलमान खान को इंदौर से चुनाव लड़ाना चाहती है कांग्रेस! कुछ इस तरह मिला इशारा

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

 

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहे हैं और नीतू कपूर उनके साथ हैं. ऋषि कपूर और नीतू कपूर पिछले सितंबर में अमेरिका गए थे, जहां 66 वर्षीय बॉलीवुड एक्टर का इलाज चल रहा है. हालांकि ऋषि कपूर किस तकलीफ से जूझ रहे हैं, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नही दी गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...