NDTV Khabar

दिल्ली में मच्छरों से परेशान हुई ऋषि कपूर और नीतू कपूर की नातिन, तो Video में कह डाली यह बात

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की नातिन समारा (Samara) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बता रही हैं कि दिल्ली में डेंगू को नहीं हराया जा रहा है और वहां, करोड़ों मच्छर हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में मच्छरों से परेशान हुई ऋषि कपूर और नीतू कपूर की नातिन, तो Video में कह डाली यह बात

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की नातिन दिल्ली के मच्छरों से हुई परेशान

खास बातें

  1. दिल्ली के मच्छरों से परेशान हुई नीतू कपूर और ऋषि कपूर की नातिन
  2. वीडियो शेयर कर समारा ने बताई दिल्ली में मच्छरों की समस्या
  3. समारा का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने जनता को डेंगू से लड़ने और उसे हराने के लिए हर रविवार अपने घरों में सफाई करने का अनुरोध किया. उनकी इस पहल को देखते हुए लोगों ने उनका खूब साथ भी दिया. लेकिन हाल ही में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की नातिन समारा (Samara) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बता रही हैं कि दिल्ली में डेंगू को नहीं हराया जा रहा है और वहां, करोड़ों मच्छर हैं. अपने इस  वीडियो में समारा (Samara) ने डेंगू से संबंधित समस्या पर बात की. समारा का यह वीडियो खुद उनकी नानी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने सबका खूब ध्यान भी खींचा है. 

'कौन बनेगा करोड़पति' की ये कंटेस्टेंट दे रही है कैंसर को टक्कर, बिग बी ने यूं की उनकी तारीफ


अपने वीडियो में समारा (Samara) ने बात करते हुए बताया कि उन्हें मच्छरों की वजह से काफी समस्या हुई है और इस बार डेंगू और मलेरिया बहुत ताकतवर भी हैं. इस वीडियो में जिस तरह वह डेंगू के बारे में बात कर रही थीं, उसमें उनका अंदाज और बोलने का तरीका काफी लाजवाब था. समारा के इस वीडियो को शेयर करते हुए नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "डेंगू को हराएंगे." समारा के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और उनके इस अंदाज की तारीफ भी कर रहे हैं. 

रिहर्सल के दौरान एक्ट्रेस के साथ हुआ गंभीर हादसा, बीच में शो को कहा अलविदा

टिप्पणियां

बता दें कि बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) हाल ही में अपने पति और बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ न्यूयॉर्क से मुंबई वापस लौटी हैं. ऋषि कपूर के इलाज के लिए नीतू कपूर पिछले साल सितंबर से ही वहां उनके साथ थीं. लेकिन ऋषि कपूर के पूरी तरह ठीक हो जाने के बाद दोनों ही अपने घर वापस आ गए हैं. नीतू कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के बीच मौजूदगी दर्ज कराती हैं. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement