निर्भया मामले में फांसी की सजा टलने पर भड़के ऋषि कपूर, Tweet कर बोले- हास्यास्पद...

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने निर्भया मामले (Nirbhaya Case) में फांसी की सजा टलने पर गुस्सा जाहिर किया है.

निर्भया मामले में फांसी की सजा टलने पर भड़के ऋषि कपूर, Tweet कर बोले- हास्यास्पद...

निर्भया मामले (Nirbhaya Case) पर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने जताई नाराजगीी

खास बातें

  • ऋषि कपूर ने निर्भया मामले को लेकर नाराजगी जताई है
  • उन्होंने दोषियों की फांसी की सजा टलने पर ट्वीट किया
  • ऋषि कपूर का निर्भया मामले को लेकर आया ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

निर्भया सामूहिक दुष्कर्म व हत्या (Nirbhaya Case) के दोषियों को आज फांसी दी जानी थी, लेकिन पिछले दो बार की तरह इस बार भी उनकी फांसी टल गई. इस बात पर आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने भी नाराजगी जताई है. उन्होंने निर्भया मामले पर फांसी की सजा टल जाने पर गुस्सा जताते हुए अपनी फिल्म 'दामिनी' का एक डायलॉग भी साझा किया है. बता दें कि इस बार निर्भया केस को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा कि दोषी पवन गुप्ता की दया याचिका राष्ट्रपति के पास लंबित है, ऐसे में इन्हें फांसी नहीं दी जा सकती है. 

इवांका ट्रंप की भारत यात्रा पर बने Memes तो फोटो शेयर कर डोनाल्ड ट्रंप की बेटी बोलीं- भारतीय लोगों का...

निर्भया मामले (Nirbhaya Case) पर भड़के ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने ट्विटर पर गुस्सा जाहिर करते हुए इसे भद्दा और हास्यास्पद भी बताया है. उन्होंने ट्वीट किया, "निर्भया मामला. तारीख पे तारीख, तारीख पे तारीख, तारीख पे तारीख-'दामिनी'. हास्यास्पद." निर्भया मामले पर आया ऋषि कपूर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि निर्भया केस में फांसी की सजा पर बीते सोमवार ही अदालत ने अगले आदेश तक रोक लगा दी. सजा को टालते हुए अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश धर्मेंद्र राणा ने कहा कि राष्ट्रपति के समक्ष लंबित दोषी पवन गुप्ता की दया याचिका के निस्तारण तक फांसी नहीं दी जा सकती.

आसिम रियाज को लेकर हुआ खुलासा, कंटेस्टेंट के ट्विटर ट्रेंड में भी हुई थी हेरफेर! जानें मामला

बता दें कि फिल्म 'दामिनी' में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ-साथ एक्टर सनी देओल और मीनाक्षी शेषाद्री भी मुख्य भूमिका में थे. फिल्म में कुछ मनचलों द्वारा एक नौकरानी (मीनाक्षी शेषाद्री) के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया जाता है और उसे अपने साथ न्याय के लिए काफी संघर्ष करना पड़ता है. फिल्म में अदालत के अंदर सुनवाई के दौरान सनी देओल इस संवाद को बोलते हुए नजर आते हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com