ऋषि कपूर का निजामुद्दीन मरकज़ मामले पर आया रिएक्शन, बोले- इसलिए मैंने कहा था, इमरजेंसी लगा...

दिल्ली के निजामुद्दीन (Nizamuddin) में तब्लीग-ए-जमात में शामिल हुए लोगों पर अब ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का रिएक्शन आया है, उन्होंने ट्वीट कर ये बात कही है.

ऋषि कपूर का निजामुद्दीन मरकज़ मामले पर आया रिएक्शन, बोले- इसलिए मैंने कहा था, इमरजेंसी लगा...

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का निजामुद्दीन (Nizamuddin) मामले पर आया रिएक्शन

खास बातें

  • ऋषि कपूर का ट्वीट हुआ वायरल
  • निजामुद्दीन मामले पर बोले ऋषि कपूर
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

खतरनाक कोरोनावायरस माहमारी (Coronavirus Pandemic) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन (Lockdown) जारी है. ऐसे में दिल्ली के निजामुद्दीन (Nizamuddin) में तब्लीग-ए-जमात में हिस्सा लेने के लिए 2,000 से अधिक प्रतिनिधि शामिल हुए थे. इसमें मलेशिया, इंडोनेशिया, सऊदी अरब और किर्गिस्तान से आए लोग शामिल थे. हालांकि, अब इस पर बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का रिएक्शन आया है. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Twitter) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.


इस ट्वीट में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपने इमरजेंसी वाले ट्वीट को दोहराते हुए लिखा, "आज ये हुआ कल क्या क्या होना है, यही कारण था कि मैंने कहा था हमें सैन्य की जरूरत है, इमरजेंसी." ऋषि कपूर का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


बता दें, इससे पहले एक्टर ऋषि कपूर अपने इमरजेंसी वाले ट्वीट को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपने ट्वीट में लिखा था, "प्रिय भारतीयों, हमें आपातकाल घोषित करना होगा. देखो पूरे देश में क्या हो रहा है. टीवी की मानें तो लोग पुलिसकर्मियों और मेडिकल स्टाफ को पीट रहे हैं. स्थिति को नियंत्रित करने का कोई अन्य तरीका नहीं है. यह केवल हम सभी के लिए अच्छा होगा. दहशत अंदर स्थापित हो रही है." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com