NDTV Khabar

'गब्बर' का शतक और धोनी के छक्के को देख खुश हुआ ये बॉलीवुड एक्टर, लिखा- 'वर्ल्ड कप अब...'

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम (Indian Team) के धमाकेदार प्रदर्शन को देख इस बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'गब्बर' का शतक और धोनी के छक्के को देख खुश हुआ ये बॉलीवुड एक्टर, लिखा- 'वर्ल्ड कप अब...'

भारतीय टीम (Indian Team) ने ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से हराया

खास बातें

  1. ऋषि कपूर ने की टीम इंडिया की तारीफ
  2. बोले- अब विश्व कप ट्रॉफी हमसे ज्यादा दूर नहीं
  3. उनका ट्वीट हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

भारतीय टीम  (Indian Team)  ने रविवार को ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से हरा दिया और वर्ल्ड कप (World Cup 2019) में लगातार दूसरी जीत दर्ज की. इस मैच में भारत के लिए शिखर धवन (Shikhar Dhawan), रोहित  शर्मा (Rohit Sharma), विराट कोहली (Virat Kohli), हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और एम एस धोनी (MS Dhoni) ने शानदार बल्लेबाजी की. भारत की इस शानदार जीत पर बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने भी मजेदार रिएक्शन दिया है. ऋषि कपूर ने भारतीय टीम (Indian Team) की जमकर तारीफ की है. उनके ट्वीट पर फैंस के खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

Bharat Box Office Collection Day 5: सलमान खान की फिल्म ने 5वें दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़


ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने लिखा: "वेल प्लेड इंडिया. पूरी टीम की शानदार कोशिश. अभी संतुष्ट होनी की जरुरत नहीं. आईसीसी वर्ल्ड कप (World Cup 2019) हमसे ज्यादा दूर नहीं." ऋषि कपूर ने इस तरह भारतीय टीम (Indian Team) की तारीफ की. ऋषि कपूर के इस ट्वीट पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. भारतीय क्रिकेट टीम ने यहां केनिंग्टन ओवल मैदान पर रविवार को खेले विश्व कप-2019 के अपने दूसरे मैच में पांच बार की विजेता आस्ट्रेलिया (Ind vs Aus)  को 36 रनों से शिकस्त दी.

विराट कोहली ने किया स्टीव स्मिथ का बचाव, तो बॉलीवुड एक्टर ने किया धमाकेदार Tweet

भारतीय टीम (Indian Team) द्वारा दिए गए 353 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आस्ट्रेलिया की टीम निर्धारित 50 ओवर में 316 रनों पर ही ऑलआउट हो गई. भारत की टूर्नामेंट में यह लगातार दूसरी जीत है, उसने अपने पहले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को मात दी थी.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गिरीश कर्नाड का निधन, लंबे समय से थे बीमार

विश्व कप में आस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की यह अब तक की चौथी जीत है. आस्ट्रेलिया की टीम को जीत के लिए विश्व कप में रिकार्ड लक्ष्य का पीछा करना था, लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाई. आस्ट्रेलिया की ओर से सबसे अधिक रन स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने बनाए. उन्होंने 69 रन की पारी खेली. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement