Viral Video: शख्स ने मस्ती के लिए रोक दी ट्रैफिक, फिर गाड़ी से निकला ड्राइवर और कर दी पिटाई, ऋषि कपूर ने शेयर किया वीडियो

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक शख्स ट्रैफिक रोककर खड़ा हो जाता है. इस पर ड्राइवर को गुस्सा आ जाता है और वह सामने वाले व्यक्ति पर लात घूंसे बरसा देता है.

Viral Video: शख्स ने मस्ती के लिए रोक दी ट्रैफिक, फिर गाड़ी से निकला ड्राइवर और कर दी पिटाई, ऋषि कपूर ने शेयर किया वीडियो

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने शेयर किया फनी वीडियो

खास बातें

  • ऋषि कपूर ने शेयर किया फनी वीडियो
  • ट्रैफिक रोकने के बहाने शख्स ने किया कुछ ऐसा कि पड़ने लगे लात घूंसे
  • ऋषि कपूर के वीडियो ने बटोरी सुर्खियां
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. फिल्मों के साथ-साथ ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट्स से भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं. यूं तो एक्टर हमेशा समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. लेकिन हाल ही में ऋषि कपूर एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. इस वीडियो को खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया है, जिसे देखकर कोई भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाए. ऋषि कपूर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के घर बेटी ने लिया जन्म तो सुनील ग्रोवर का यूं आया रिएक्शन

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में एक व्यक्ति ट्रैफिक रोककर दूसरी गली में ट्रैफिक मैनेजमेंट की एक्टिंग करता है. लेकिन जैसे ही कार से ड्राइवर उतरकर आता है तो वह देखता है कि वहां कोई ट्रैफिक नहीं, बल्कि एक शराबी व्यक्ति है जिसे दूसरा इंसान चलने के लिए दिशा-निर्देश दे रहा है. यह देखकर कार से आए ड्राइवर को गुस्सा आ जाता है और वह सामने वाले इंसान पर लात-घूंसे बरसाने शुरू कर देता है. इस वीडियो को देखकर किसी को भी हंसी आ जाए. हालांकि यह एक कॉमिक वीडियो है.

नागरिकता संशोधन बिल पर बोलीं स्वरा भास्कर- मैं नहीं चाहती कि मेरी मेहनत की कमाई...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने एक बाल कलाकार के तौर पर बॉलीवुड में एंट्री की थी. फिल्म मेरा नाम जोकर के बाद से वह यादों की बारात, जहरीला इंसान, अमर अकबर ऐंथनी जैसी कई जबरदस्त फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुके हैं. कुछ ही दिनों पहले ऋषि कपूर अपनी पत्नी नीतू कपूर के साथ भारत लौटे हैं. दरअसल, एक्टर अपने इलाज के लिए पिछले साल सितंबर से ही न्यूयॉर्क में मौजूद थे. लेकिन ऋषि कपूर के पूरी तरह से ठीक होने के बाद वह अपनी पत्नी के साथ वापस घर लौट आए. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...