NDTV Khabar

बचपन में Coca Cola का विज्ञापन करते थे ऋषि कपूर, अनिल कपूर और बोनी कपूर, एक्टर ने शेयर की फोटो

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने यह पुरानी तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस फोटो में अनिल कपूर, बोनी कपूर और ऋषि कपूर कोका-कोला  (Coca Cola) का विज्ञापन करते नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बचपन में Coca Cola का विज्ञापन करते थे ऋषि कपूर, अनिल कपूर और बोनी कपूर, एक्टर ने शेयर की फोटो

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने शेयर किया फोटो

खास बातें

  1. ऋषि कपूर ने शेयर किया फोटो
  2. Coca Cola के विज्ञापन की पुरानी फोटो की शेयर
  3. अनिल कपूर और बोनी कपूर संग आए नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. किसी भी मुद्दे पर वो बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं. ऋषि कपूर फिर से एक फोटो शेयर कर सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने यह फोटो अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. ऋषि कपूर द्वारा शेयर किए गए इस फोटो पर लोगों के रिएक्शन भी आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करने के साथ-साथ उन्होंने एक वाकया भी शेयर किया है. बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Tweet) ने इस फोटो को शेयर करने के साथ-साथ यह बताया है कि यह कोका-कोला (Coca Cola) के ओरिजनल विज्ञापन की फोटो है. 

खेसारी लाल यादव और अरहान खान Bigg Boss के घर से हो सकते हैं बेघर, सामने आई यह वजह...


ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने इस फोटो को शेयर करने के साथ लिखा: "ओरिजनल कोका-कोला  (Coca Cola) विज्ञापन. बोनी कपूर (Boney Kapoor), आदित्य कपूर (Aditya Kapoor), ऋषि कपूर, टूटू शर्मा (Tutu Sharma) और क्यूट अनिल कपूर (Anil Kapoor) फोटो साभार- खालिद मोहम्मद." ऋषि कपूर ने इस तरह  इस फोटो को शेयर कर यह बताया कि यह कोकाकोला का ओरिजनल विज्ञापन है."

आमिर खान की बिटिया ने कराया फोटोशूट, इस अंदाज में दिखीं इरा खान- देखें Pics

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) सोशल मीडिया काफी सक्रिय रहते हैं और अपने मजेदार पोस्ट से लोगों का मनोरंजन करते रहते हैं. इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. ऋषि कपूर का यह ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है. वैसे भी उनके ट्वीट सुर्खियों में रहते हैं. बीते दिनों उन्होंने शाहरुख खान के बर्थडे भी ट्वीट किया था, जो खूब वायरल हुआ था.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement