NDTV Khabar

Viral Video: छीनने आया था महिला का बैग, लुटवा बैठा अपनी स्कूटी, ऋषि कपूर ने शेयर किया वीडियो

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) द्वारा शेयर किया यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला चोर की स्कूटी लूट लेती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: छीनने आया था महिला का बैग, लुटवा बैठा अपनी स्कूटी, ऋषि कपूर ने शेयर किया वीडियो

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  1. चोर छीनने आया था महिला का बैग
  2. लुटवा बैठा अपनी स्कूटी
  3. ऋषि कपूर ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. उनके द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चोर महिला का बैग छीनने की कोशिश करता है, तभी महिला अपना बैग दूर फेंक देती है. चोर यह देखकर महिला के बैग की पीछे भागता है. महिला मौका पाकर चोर की स्कूटी उड़ा ले गई और चोर सिर पीटता रहता है. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. उनके इस वीडियो पर लोगों ने रिएक्शन देना भी शुरू कर दिया है. 

Pal Pal Dil Ke Paas: बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- यकीन नहीं हो रहा सनी देओल ने ये फिल्म...


ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा है: 'चोर हो तो ऐसा. हालांकि यह बनाया गया है पर फनी है'. ऋषि कपूर ने इस वीडियो को शेयर कर यह बताने की भी कोशिश है कि यह वीडियो खुद से बनाया गया है पर यह काफी फनी है. ऋषि कपूर द्वारा शेयर किए इस वीडियो को कुछ ही घंटे में ट्विटर पर हजारों व्यूज मिल चुके हैं. कुल मिलाकर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने जवाहरलाल नेहरू पर साधा निशाना, तो Swara Bhaskar ने यूं दिया जवाब...

बता दें कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) 2018 से ही अपनी बीमारी के कारण न्यूयॉर्क में रह रहे थे. हालांकि, अब वह कैंसर की बीमारी से लगभग पूरी तरह ठीक हो गए हैं और बीते दिनों ही भारत लौट आए हैं. इससे पहले खबर आई थी कि आलिया भट्ट उनकी वापसी की खुशी में पार्टी की तैयारी कर रही हैं. कहा जा रहा था कि आलिया भट्ट अपने डैड-फिल्ममेकर महेश भट्ट के घर पर ऋषि कपूर के लिए पार्टी होस्ट करना चाहती हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement