ऋषि कपूर और इरफान खान ने कहा दुनिया को अलविदा, फिल्म 'डी-डे' में साथ आए थे नजर- देखें Video

इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों कलाकार एक साथ नजर आ रहे हैं.

ऋषि कपूर और इरफान खान ने कहा दुनिया को अलविदा, फिल्म 'डी-डे' में साथ आए थे नजर- देखें Video

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और इरफान खान (Irrfan Khan) फिल्म 'डी-डे' में साथ आए थे नजर

खास बातें

  • ऋषि कपूर और इरफान खान डी-डे में साथ आए थे नजर
  • फिल्म में दिखी दोनों की दमदार एक्टिंग
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ऋषि कपूर और इरफान खान का वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के बाद अब फिल्मी दुनिया के चहीते सितारे ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया. जहां इरफान खान का निधन बीते दिन 53 वर्ष की उम्र में हुआ था तो वहीं ऋषि कपूर का निधन 67 वर्ष की उम्र में ल्यूकेमिया से लड़ते हुए हो गया. दोनों के निधन ने ही बॉलीवुड को सकते में डाल दिया है. तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से लेकर राजनेता और आम व्यक्ति भी कलाकारों के निधन पर शोक जाहिर कर रहे हैं. इससे इतर इरफान खान और ऋषि कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों कलाकार एक साथ नजर आ रहे हैं. 

इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का यह वीडियो उनकी साल 2013 में आई फिल्म डी-डे का है. फिल्म में जहां इरफान खान ने एजेंट वली खान का किरदार अदा किया था तो वहीं ऋषि कपूर ने गोल्डमैन का रोल अदा किया था. वीडियो में नजर आ रहा है कि वली खान यानी इरफान खा अपने साथियों हूमा कुरैशी और अर्जुन रामपाल के साथ गोल्डमैन ऋषि कपूर को ले जा रहे होते हैं. इसी बीच ऋषि कपूर, इरफान खान से उनकी बीवी से बात कराने के बारे में कहते हैं, जिसके बारे में सुनकर एक्टर हैरान हो जाते हैं. डी-डे के इस सीन से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को बीते दिन ही हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. उनके भाई रणधीर कपूर ने इस बारे में बताते हुए कहा था कि एक्टर को सांस लेने में परेशानी हो रही है. वहीं, उनके परिवार ने बताया कि ऋषि कपूर ने जीवन के आखिरी पलों तक डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ का मनोरंजन किया. वहीं, इरफान खान (Irrfan Khan) की बात करें साल 2018 में उनको पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे.