ऋषि कपूर ने आपातकाल घोषित करने को लेकर किया था Tweet, अब हो गए ट्रोल, लोग बोले- गंभीरता से ना लें...

हाल ही में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अपने एक ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए. बता दें, ऋषि कपूर ने ट्वीट कर इमरजेंसी लगाने की मांग की थी...

ऋषि कपूर ने आपातकाल घोषित करने को लेकर किया था Tweet, अब हो गए ट्रोल, लोग बोले- गंभीरता से ना लें...

अपने ट्वीट को लेकर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) हुए ट्रोल

खास बातें

  • ऋषि कपूर का ट्वीट हुआ वायरल
  • इमरजेंसी लगाने को लेकर किया था ट्वीट
  • अब सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर लगभग सभी बॉलीवुड कलाकार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. हाल ही में इस मुद्दे को लेकर बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने ट्वीट किया. अपने ट्वीट में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Twitter) ने कहा कि हमें आपातकाल घोषित कर देना चाहिए. देखिए, देश में चारों तरफ क्या हो रहा है. इसके आगे ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा कि स्थिति को काबू में लाने का इसके अलावा और कोई तरीका नहीं है. एक्टर ऋषि कपूर अपने इस ट्वीट को लेकर अब सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी हो रहे हैं. 

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने ट्विटर पर कहा, "हमारे प्रिय भारतवासियों, हमें हर हाल में आपातकाल घोषित कर देना चाहिए. देखिए, देश में क्या कुछ हो रहा है. यदि टीवी पर भरोसा करें तो लोग पुलिकर्मियों को और चिकित्साकर्मियों को पीट रहे हैं. स्थिति को नियंत्रित करने का दूसरा कोई तरीका नहीं है. यही हम सभी के हित में है." लेकिन ऋषि (Rishi Kapoor Twitter) की इन बातों से सहमति जताने के बदले अधिकांश यूजर्स ने उनके विचारों के लिए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने पूछा, "यह समस्या आपातकाल से कैसे सुधरेगी, जबकि लॉकडॉउन (Lockdown) से नहीं सुधरेगी?" एक अन्य यूजर ने लिखा, "सर यह इतना आसान नहीं है. हमारे पास गरीबों के लिए कोई योजना नहीं कि आखिर वे कैसे जिंदा रहेंगे.

एक यूजर ने लिखा, "आपको धन्यवाद, क्या मुंबई के लोग ऋषि कपूर के घर के चारों ओर 70 मीटर ऊंची दीवार बना सकते हैं, ताकि वह आपातकाल का अनुभव करें और खुश रहें." ऋषि (Rishi Kapoor) ने हाल ही में नेटिजन को चेतावनी दी थी कि वे उनकी जीवनशैली का मजाक न बनाएं, लेकिन यूजर्स ने उनके कथित मदिरा सेवन के बारे में फिर से टिप्पणी की. एक यूजर ने लिखा, "शराब समस्याग्रस्त सोच पैदा करती है. शांत रहें जनाब कपूर." एक अन्य यूजर ने लिखा, "शराब पीना और उसे छोड़ना दोनों से समस्या पैदा होती हैं. एक को चुन लें." एक अन्य ने लिखा, "रात नौ बजे के बाद के उनके ट्वीट को गंभीरता से न लें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com