NDTV Khabar

बीजेपी की जीत के बाद ऋषि कपूर ने जाहिर की चिंता, वायरल हुआ Tweet...

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election Result 2019) में बीजेपी (BJP) की बंपर जीत के बाद यह ट्वीट किया है,जो खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी की जीत के बाद ऋषि कपूर ने जाहिर की चिंता, वायरल हुआ Tweet...

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  1. बीजेपी की जीत के बाद ऋषि कपूर के किया ट्वीट
  2. ट्वीट कर जाहिर की यह चिंता
  3. उनके ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election Result 2019) में बीजेपी (BJP) की बंपर जीत को लेकर एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. फिलहाल, न्यूयार्क में अपना इलाज करा रहे  ऋषि कपूर  (Rishi Kapoor)  ने लोकसभा चुनावों (Election Result 2019) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और केंद्रीय मंत्रियों- स्मृति ईरानी (Smriti Irani) और अरुण जेटली (Arun Jaitley) को किए कई ट्वीट्स में अपनी चिंता जाहिर की. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने सरकार से नागरिकों के लिए रोजगार, शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाओं पर ध्यान देने का आग्रह किया है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे का YouTube पर कोहराम, बार-बार देखा जा रहा उनका डांस Video


ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने लिखा: "दोबारा निर्वाचित हुई बीजेपी (BJP), अरुण जेटली (Arun Jaitley), स्मृति ईरानी (Smriti Irani) और  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) जी से मेरी विनम्र इच्छा, कामना और आग्रह है कि. कृपया भारत में निशुल्क शिक्षा और स्वास्थ्य तथा पेंशन के लिए काम करें. यह मुश्किल है लेकिन अगर आप आज शुरू करते हैं, तो हम इसे एक दिन जरूर हासिल कर लेंगे."

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 4: विवेक ओबेरॉय की फिल्म का चौथे दिन भी धमाल, कमा डाले इतने करोड़

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने आगे लिखा: "यहां स्नातक की शिक्षा देखने और अस्पतालों में विशेष इलाजों के बारे में सुनने के बाद, सिर्फ कुछ लोगों की ही इन तक पहुंच क्यों हो. आखिरकार, यहां अमेरिका में अधिकांश डॉक्टर और शिक्षक भारतीय हैं." अभिनेता (66) ने कहा कि इन बातों पर ध्यान देकर हम वैसा भारत को पा सकते हैं जैसा हम चाहते हैं.

गौतम गंभीर ने गुरुग्राम घटना पर किया ट्वीट तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने दी सलाह- टुकड़े टुकड़े गैंग से घिरे हो...

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) कहा, "शिक्षा स्नातक युवा को अच्छे रोजगार दे सकती है और बीमार को पूरा जीवन दे सकती है. एक सच्चा लोकतंत्र - एक अवसर." उन्होंने कहा, "अगर मैंने ज्यादा बोल दिया को कृपया मुझे माफ कीजिए लेकिन एक नागरिक के तौर पर मुझे लगता है कि यह बात सामने लाना मेरा कर्तव्य है."

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement