बजट को लेकर ऋषि कपूर ने किया ट्वीट, लिखा-'सोच रहा हूं कि वित्त मंत्री हाउस वाइफ के रूप में...'

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने बजट को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. उनका ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है.

बजट को लेकर ऋषि कपूर ने किया ट्वीट, लिखा-'सोच रहा हूं कि वित्त मंत्री हाउस वाइफ के रूप में...'

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • ऋषि कपूर का ट्वीट हुआ वायरल
  • बजट को लेकर किया ट्वीट
  • उनके ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं
नई दिल्ली:

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने शनिवार को बजट 2020 (Budget 2020) पेश किया. इस बजट (Union Budget 2020) में कई बड़ी घोषणाएं की गई हैं. बजट पर चारों ओर से खूब रिएक्शन भी आए. अब बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने बडट को लेकर ट्वीट किया है, जो सुर्खियों में है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा: "एक बात सोच रहा हूं, आदरणीय केंद्रीय वित्त मंत्री मैडम निर्मला सीतारमण भारतीय वार्षिक बजट तैयार करते समय तो ट्रिलियन रुपये की बात करती होंगी, बिलियन भी इसके आगे छोटा है. लेकिन सोचने वाली बात है कि वह एक हाउस वाइफ के रूप में स्थानीय विक्रेताओं और दूधवाले से दरवाजे पर कैसे डील करती होंगी. क्या वह भी मोलभाव करती होंगी. आठ आना कम करो, सवा रुपया और कम करो. यह अजीब है ना. यही जिंदगी है."

Bigg Boss 13: आसिम और हिमांशी पर भड़के सलमान खान, बोले-उस लड़की के पीछे पड़े हो जो तुम्हें...

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने इस तरह वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) को लेकर यह ट्वीट किया. उनका यह ट्वीट खूब सुर्खियों में है. यूजर्स भी इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. वैसे भी ऋषि कपूर ट्विटर पर खासे एक्टिव रहते हैं और हर मुद्दे पर अपनी राय रखते है. सोशल मीडिया पर उनके ट्वीट खूब पढ़े जाते हैं.

बिग बॉस 13 के घर से बेघर हुआ ये मजबूत कंटेस्टेंट, सलमान खान भी लगा चुके हैं कई बार फटकार

बता दें कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने बजट भाषण पढ़ते समय 2020-21 में अनुमानित विकास दर 10 फीसदी का अनुमान जताया. बजट में एलआईसी, टैक्स पेयर चार्टर, नेशनल भर्ती एजेंसी, किसानों के कर्ज को लेकर, रेलवे, शिक्षा समेत तमाम योजनाओं पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कई बड़े ऐलान किए हैं.  सरकार ने शिक्षा का बजट भी 99,300 करोड़ रुपये कर दिया है. बजट की जहां पीएम मोदी ने जमकर सराहना की तो वहां विपक्षी पार्टियों ने इसे लेकर सरकार पर निशाना साधा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com