NDTV Khabar

ऋषि कपूर ने दिल्ली को लेकर किया ट्वीट, लिखा-'पुलिस मांगे सुरक्षा, वकील मांगे न्याय, पब्लिक मांगे ऑक्सीजन' वाह...

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने दिल्ली को लेकर यह ट्वीट किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋषि कपूर ने दिल्ली को लेकर किया ट्वीट, लिखा-'पुलिस मांगे सुरक्षा, वकील मांगे न्याय, पब्लिक मांगे ऑक्सीजन' वाह...

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  1. ऋषि कपूर ने दिल्ली को लेकर किया ट्वीट
  2. दिल्ली पुलिस, वकील और प्रदूषण को लेकर किया ट्वीट
  3. खूब वायरल हो रहा है उनका ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. वो सभी मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं. उन्होंने इस बार अपने ट्वीट में दिल्ली की हालात पर चिंता जाहिर की है.  ऋषि कपूर ने दिल्ली पुलिस और वकीलों (Delhi Police vs Lawyers) के बीच हुए विवाद का मुद्दा उठाने के साथ दिल्ली के प्रदूषण (Delhi Pollution) का भी मुद्दा उठाया है. उन्होंने इन मुद्दों पर एक ट्वीट किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है.  ऋषि कपूर के इस ट्वीट पर लोगों ने भी अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं.

सलमान खान को लेकर दिशा पटानी ने खोला राज, कहा- वो एक ऐसे इंसान हैं जो...


ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने लिखा: "वाह री दिल्ली! पुलिस मांगे सुरक्षा- वकील मांगे न्याय- पब्लिक मांगे ऑक्सीजन! देख तेरे इंसान की हालत क्या हो गई भगवान कितना बदल गया इंसान."  ऋषि कपूर ने अपने इस तरह अपने चिरपरिचित अंदाज में इन मुद्दों को लेकर ट्वीट किया. गौरतलब है कि बीते दिनों  दिल्ली पुलिस और वकीलों के बीच जमकर विवाद हुआ था. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था. वीडियो में दिखा था कि एक वकील पुलिस वैन के बगल में अपनी कार लगा देता है. बाद में एक पुलिसकर्मी उसके पास जाता है और वहां से कार हटाने को कहता है. दोनों के बीच पहले बहस होती है और फिर हाथापाई शुरू हो जाती है. फिर मामले ने देखते दी देखते तूल पकड़ लिया था.

सपना चौधरी ने स्टेज पर किया ब्रेक डांस, हरियाणवी छोरी के Video ने उड़ाया गरदा...

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने दूसरा मुद्दा दिल्ली प्रदूषण को लेकर उठाया है. वाकई दिवाली के बाद से ही दिल्ली में प्रदूषण काफी बढ़ गया है. अगर आज यानी गुरुवार की बात करें तो आज यहां प्रदूषण का स्तर बहुत खराब से खराब के स्तर पर है. सुबह एयर क्वालिटी इंडेक्स (AQI) 214 पर रिकॉर्ड किया गया है.  आपको बता दें कि AQI 0-50 के बीच अच्छा, 51 से 100 के बीच संतोषजनक, 101 से 200 के बीच ठीक, 201 से 300 के बीच खराब, 301 से 400 के बीच बहुत खराब और 401 से 500 के बीच बहुत गंभीर और 500 से ज्यादा होने पर बेहद गंभीर माना जाता है. 

आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह ने किया धमाकेदार डांस, Video ने मचाई धूम

गौतलब है कि दिल्ली में प्रदूषण का मामले पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हो रही है. हरियाणा और पंजाब में पराली जलाए जाने की वजह से दिल्ली में प्रदूषण बढ़ गया है. सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने पराली जलाने से होने वाले प्रदूषण को लेकर पंजाब सरकार को फटकार लगाई है.

VIDEO: पंजाबी सिंगर एजे सिंह से NDTV की खास बातचीत

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement