NDTV Khabar

ऋषि कपूर ने देश की स्थिति को लेकर किया Tweet, लिखा-पापा की फिल्म 'श्री 420' की याद दिलाती है

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने ट्वीट कर देश की मौजूदा हालात पर चिंता जाहिर की है. उनका यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋषि कपूर ने देश की स्थिति को लेकर किया Tweet, लिखा-पापा की फिल्म 'श्री 420' की याद दिलाती है

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का ट्वीट वायरल

खास बातें

  1. ऋषि कपूर ने देश की स्थित को लेकर किया ट्वीट
  2. लिखा-पापा की फिल्म 'श्री 420' की याद दिलाती है
  3. ऋषि कपूर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ट्विटर पर खासे एक्टिव रहते हैं और हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं. उनके ट्वीट भी खूब वायरल होते हैं. दिग्गज एक्टर  ऋषि कपूर ने फिर से एक ट्वीट किया है, जो खूब सुर्खियों में है. उन्होंने अपने ट्वीट में सरकार पर निशाना साधा है. उनके ट्वीट पर यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में सहकारी समितियां और बैंक घोटाले का मुद्दा उठाया है और सरकार से दोषियों को सजा देने की अपील भी की है. ऋषि कपूर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड हस्तियों संग की मुलाकात तो साउथ के सुपरस्टार रामचरण की वाइफ ने PM से कर डाला यह सवाल


ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने ट्वीट किया: "आज की स्थिति मुझे मेरे पिता की फिल्म 'श्री 420' की याद दिलाती है. 'धोखाधड़ी का धंधा'. वो ही हो रहा है आज? सहकारी समितियां और बैंक घोटाले. उन धोखेबाजों को पकड़ो. उन्हें सजा दो. सही लोगों को हक दो. सरकार कृप्या सुनें." ऋषि कपूर ने इस तरह बैंक घोटालों को लेकर अपना रिएक्शन दिया है और सरकार पर निशाना साधा है. ऋषि कपूर ने इस ट्वीट में भी बेबाकी से अपनी राय रखी है.

Viral Video: नदी में गेंद लेने जा रही थी ये नन्हीं बच्ची, तभी आया डॉगी और फिर...

बता दें कि बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) हाल ही में अपने पति और बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ न्यूयॉर्क से मुंबई वापस लौटी हैं. ऋषि कपूर के इलाज के लिए नीतू कपूर पिछले साल सितंबर से ही वहां उनके साथ थीं. लेकिन ऋषि कपूर के पूरी तरह ठीक हो जाने के बाद दोनों ही अपने घर वापस आ गए हैं. नीतू कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के बीच मौजूदगी दर्ज कराती हैं. 

VIDEO: Kapil Sharma के शो में पहुंचे Akshay Kumar के गुरु, Bigg Boss में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement