NDTV Khabar

PNB घोटाले पर भड़के ऋषि कपूर, ट्वीट कर कहा- मुझे ये बात समझ नहीं आती कि...

ट्विटर पर अलग-अलग मुद्दों पर गुस्सा करने वाले बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने भी इस मामले में पर भी अपनी राय रखी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PNB घोटाले पर भड़के ऋषि कपूर, ट्वीट कर कहा- मुझे ये बात समझ नहीं आती कि...

ऋषि कपूर (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. ऋषि कपूर ने किया PNB घोटाले पर किया ट्वीट
  2. 'हर चमकने वाली चीज सोना नहीं होती'
  3. अलग-अलग मुद्दों पर जता चुके हैं गुस्सा
नई दिल्ली: सरकारी बैंक पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) में देश का बड़ा बैंकिंग घोटाला हुआ है. यह घोटाला करीब 11300 करोड़ का है. इस घोटाले में कारोबारी नीरव मोदी का नाम सामने आया है. 48 वर्षीय नीरव मोदी मशहूर डायमंड ब्रोकर परिवार से ताल्लुक रखते हैं. इन्हें लेकर पूरे देश में हड़कंप मचा हुआ है. बॉलीवुड में जहां प्रियंका चोपड़ा नीरव मोदी से डील रद्द करने के लिए कानूनी सलाह ले रही हैं. वहीं ट्विटर पर अलग-अलग मुद्दों पर गुस्सा करने वाले बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने भी इस मामले में पर भी अपनी राय रखी है. उन्होंने नीरव मोदी के मामले में कहा है कि हर चमकने वाली चीज सोना नहीं होती.

ऋषि ने अपने पिता राज कपूर को लेकर कहा, 'आज भी दर्शकों के दिलों में जिंदा'

ऋषि कपूर ने ट्विटर पर लिखा कि 'मुझे यह बात समझ नहीं आती कि किसी को 2011 से 11,300 करोड़ रु. के लोन दिए जा रहे हैं और इस बीत कोई जांच भी नहीं होती है? इससे यही सिद्ध होता है कि “चमकने वाली हर चीज सोना नहीं होती.” अभी तो कई और गड़े मुर्दे सामने आना बाकी हैं.'  बॉलीवुड एक्टर विनोद मेहरा की जयंती पर ऋषि कपूर ने किया याद, ट्वीट कर लिखी भावुक बातें

बता दें कि ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन की 27 साल बाद एक बार फिर प्रमुख किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. फिल्म '102 नॉट आउट'  में दोनों ही एक साथ कुछ अलग अंदाज में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है. 'ओह मॉय गॉड' के डायरेक्टर उमेश शुक्ला इस फिल्म को बना रहे हैं.

टिप्पणियां
टीजर में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म में पिता और बेटे के रिश्तों को दिखलाया गया है. फिल्म के लेखक सौम्या जोशी हैं. यह फिल्म इस साल 4 मई 2018 को रिलीज होने वाली है.

VIDEO: कपूर परिवार ने सड़कों पर उतर कर मनाया गणेशोत्सव

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement