ऋषि कपूर ने की आपातकाल घोषित करने की मांग, बोले- लोग पुलिसकर्मियों और डॉक्टर को पीट रहे हैं और...

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने कहा कि हमें आपातकाल घोषित कर देना चाहिए. देखिए, देश में चारों तरफ क्या हो रहा है.

ऋषि कपूर ने की आपातकाल घोषित करने की मांग, बोले- लोग पुलिसकर्मियों और डॉक्टर को पीट रहे हैं और...

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने की आपातकाल घोषित करने की मांग

खास बातें

  • ऋषि कपूर ने की आपातकाल घोषित करने की मांग
  • एक्टर ने कहा कि देश की स्थिति को नियंत्रित करने का...
  • ऋषि कपूर का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर लगभग सभी बॉलीवुड कलाकार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. हाल ही में इस मुद्दे को लेकर बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में ऋषि कपूर ने कहा कि हमें आपातकाल घोषित कर देना चाहिए. देखिए, देश में चारों तरफ क्या हो रहा है. इसके आगे ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा कि स्थिति को काबू में लाने का इसके अलावा और कोई तरीका नहीं है. ऋषि कपूर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपने ट्वीट में लिखा, "प्रिय भारतीयों, हमें आपातकाल घोषित कर देना होगा. देखो पूरे देश में क्या हो रहा है. टीवी की मानें तो लोग पुलिसकर्मियों और मेडिकल स्टाफ को पीट रहे हैं. स्थिति को नियंत्रित करने का कोई अन्य तरीका नहीं है. यह केवल हम सभी के लिए अच्छा होगा. दहशत अंदर स्थापित हो रही है." अपने ट्वीट के जरिए ऋषि कपूर ने पूरे देश में आपातकाल घोषित कर स्थिति को नियंत्रित करने की बात की. बता दें कि बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर कोरोनावायरस को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. 

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अपने विचारों को बेबाकी से सोशल मीडिया पर पेश करते हैं. वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो भारत में अब तक कुल 694 लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं, साथ ही 16 लोगों की मौत हो चुकी है. गुरुवार को तीन COVID-19 संक्रमित मरीजों की मौत होने से मरने वालों की संख्या बढ़ गई है. इस वायरस से बचाव के लिए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 24 मार्च को देश को संबोधित करते हुए पूरे देश में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की थी. पूरे देश में सख्ती से लॉकडाउन का पालन हो रहा है.