ऋषि कपूर से शख्स ने पूछा 'दारू का कोटा फुल है ना चिंटू चाचा', तो बॉलीवुड एक्टर ने यूं दिया जवाब

पीएम मोदी (PM Modi) के 21 दिनों के लॉकडाउन के ऐलान के बाद बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से एक शख्स ने दारू के कोटे को लेकर किया सवाल, तो एक्टर ने यूं लगाई डांट...

ऋषि कपूर से शख्स ने पूछा 'दारू का कोटा फुल है ना चिंटू चाचा', तो बॉलीवुड एक्टर ने यूं दिया जवाब

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • शख्स के सवाल पर भड़के ऋषि कपूर
  • ट्वीट कर सुनाई खरी-खोटी
  • दारू के कोटे को लेकर पूछा था सवाल
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए अब पूरे देश को 21 दिनों के लिए पूरी तरह से बंद कर दिया गया है. इस बात की जानकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने राष्ट्र के नाम संबोधन में दी. आज रात 12 बजे से 14 अप्रैल तक पूरा देश के लोग अपने-अपने घरों में रहकर इस खतरनाक वायरस (Covid 19) से मुकाबला करेंगे. पीएम मोदी (PM Modi) के इस ऐलान पर लगातार लोगों के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं. हालांकि, ऐसे समय में बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से एक शख्स ने ऐसा सवाल किया है, जिस पर एक्टर ने उनको खरी-खोटी सुना दी है. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

 



दरअसल, 21 दिन के लॉकडाउन के ऐलान के बाद एक शख्स ने बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर से सवाल किया, "दारू का कोटा फुल है ना चिंटू चाचा." शख्स के इस सवाल पर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Twitter) ने अपने अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने शख्स के सवाल का जवाब देते हुए लिखा, "ये एक और इडियट." एक्टर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मरीजों की संख्या 500 पार कर गई है. मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक अब तक 519 कोरोना के मरीजों का पता चला है, जबकि 10 लोगों की मौत हो चुकी है. मंगलवार को अब तक 52 नए मामले सामने आ चुके हैं. अच्छी खबर ये है कि 40 लोग इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं.